समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Kangana Ranaut ने पार कर दी बोल्डनेस की सारी हदें, सामने आया ऐसा Video

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut Dhaakad Song: बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut बहुत जल्द फिल्म ‘धाकड़’ में दिखाई देने वाली हैं. एक्ट्रेस ने इस अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. इसी बीत फिल्म के ट्रेलर के बाद पहला गाना रिलीज किया जाना वाला है. इससे पहले एक्ट्रेस ने She’s on Fire गाने का टीजर रिलीज किया है. गाने के टीजर में कंगना रनौत का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है.

वीडियो में कंगना का बोल्ड अंदाज

गाने का टीजर कंगना ने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के ये बोल्ड टीजर वीडियो और इसमें कंगना का अंदाज देखने के बाद अब हर किसी को इस पूरे गाने का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

बादशाह ने गाया है गाना

She’s on Fire गाने में बादशाह ने अपनी आवाज दी है. कंगना रनौत के अलावा इस गाने में अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे. गाने में आपको कंगना रनौत के कई अवतार देखने को मिलेंगे. टीजर शेयर करने के साथ कंगना ने लिखा है, ‘आग इतनी भीषण की फायर ब्रिगेड भी इसे बुझा नहीं सकती!’

कंगना के एक्शन सीन्स

‘धाकड़’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें कंगना का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. बंदूक चलाने से लेकर विलेन से फाइट करती हुई इस फिल्म में वो नजर आएंगी. रजनीश घई इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. कंगना रनौत के अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता नजर आएंगी. 24 मई को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

कंगना की फिल्में

साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘थलाइवी’ के बाद अब कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ रिलीज होने जा रही है. वैसे तो कंगना इन दिनों रिएलिटी शो लॉकअप को होस्ट कर रही हैं. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में फिल्म ‘टेजस’ और ‘टीकू वेड्स शेरू’ भी है.

ये भी पढ़ें : भोजपुरी एक्ट्रेस ने खिंचवाईं ऐसी तस्वीरें, चढ़ गया Internet का पारा

Related posts

 CM Hemant Soren ने लॉन्च किया SAHAY योजना, बोले- गोलियों की तड़तड़ाहट नहीं, अब गूंजेंगे खिलाड़ियों और पर्यटकों के ठहाके

Manoj Singh

बंगाल की खाड़ी में उठ रहा ‘गुलाब’, चक्रवाती तूफान को लेकर ओडिशा, आंध्र प्रदेश में हाईअलर्ट, बंगाल में भारी बारिश का अनुमान

Manoj Singh

Tokyo Olympics: भारत के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया ने जीता कांस्य, भारत की झोली में अब छह पदक

Sumeet Roy