समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

‘Johar, Jai Shri Ram’: ‘जोहार, जय श्री राम आख़िर झारखंड में हो गया काम’? BJP सांसद के ट्वीट से सियासी हलचल हुई तेज

image source : social media

‘Johar, Jai Shri Ram’: झारखंड(Jharkhand) में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे(BJP MP Nishikant Dubey) का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। रविवार रात झारखंड से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट करते हुए लिखा, “जोहर, जय श्री राम आखिर झारखंड में हो गया काम?” निशिकांत दुबे ने अपने ट्वीट के माध्यम से कुछ स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन इससे सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ गई है।

image source : social media
image source : social media

पिछले पांच दिनों से लगातार कर रहे हैं ट्वीट

पिछले पांच दिनों से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे लगातार ट्वीट कर रहे हैं जिससे झारखंड की राजनीति गरमा गई है। निशिकांत ने लिखा है कि ‘जोहार, जय श्री राम आखिर झारखंड में हो गया काम?’ इस ट्वीट ने सियासी जगत में उलझन पैदा कर दी है। इस ट्वीट का मतलब यह भी निकाला जा रहा है कि कहीं चुनाव आयोग सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ कोई फैसला तो नहीं सुनाने वाला है? वहीं दूसरा मतलब यह निकाला जा रहा है कि कहीं विधायक तो पलटी नहीं मारने वाले हैं।

कल्पना सोरेन को लेकर भी निशाना साधा

निशिकांत दुबे ने हेमंत सोरने की पत्नी कल्पना सोरेन को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाभीजी के नाम पर झामुमो के वरिष्ठ विधायक व कांग्रेस सहमत नहीं दिखाई दे रही है,कारण पंचायत चुनाव के नोटिफिकेशन के अनुसार भाभीजी आदिवासी सीट पर चुनाव लड़ने के काबिल नहीं हैं। बसंत भैया व सीता भाभीजी भी चिंतित हैं।

फैसला सोरेन के पक्ष में नहीं आया तो कुर्सी छोड़नी पड़ेगी

दुबे ने यह ट्वीट ऐसे समय पर किया है जब किसी भी दिन चुनाव आयोग का फैसला आ सकता है। पत्थर खनन आवंटन मामले में सोरेन को अयोग्य घोषित करने की मांग की गई है। यदि चुनाव आयोग का फैसला सोरेन के पक्ष में नहीं आता है तो उन्हें कुर्सी छोड़नी पड़ेगी। अटकलें हैं कि हेमंत सोरेन और उनके भाई बसंत सोरेन के खिलाफ फैसला आने पर मुख्यमंत्री अपनी पत्नी को कुर्सी सौंप सकते हैं।

ये भी पढ़ें : जब सैंया, देवर की हो गयी मुश्किल, फिर भाभीजी की कुर्सी की राह कैसे होगी आसान? आरोप तो उन पर भी हैं कई!

 

Related posts

Jharkhand Weather Report: भीषण गर्मी से कब मिलेगी राहत? झारखंड के इन जिलों में बरसेगी रिमझिम फुहार

Sumeet Roy

दानापुर मंडल में 32 की जगह चल रहीं सिर्फ 17 जोड़ी पैसेंजर ट्रेनें, यात्रियों की मुश्किलें बढ़ीं

Manoj Singh

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ”राष्ट्रपत्नी” बोलने पर घिरे Adhir Ranjan Chowdhury, संसद में मचा ‘बवाल’

Manoj Singh