समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार रोजगार

यदि आप ग्रेजुएट हैं, तो बिना परीक्षा Patna High Court में मिल सकती है नौकरी, 30000 होगी सैलरी

Patna High Court

Patna High Court Recruitment 2022: पटना हाई कोर्ट (Patna High Court) में नौकरी पाने का एक अच्छा मौका है. इसके लिए पटना हाई कोर्ट ने पर्सनल असिस्टेंट (PA) के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे Patna High Court की आधिकारिक वेबसाइट https://patnahighcourt.gov.in/ पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों (Patna High Court Recruitment 2022) पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 मई है.

योग्यता मानदंड

किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से किसी भी विषय में ग्रेजुएट होने के साथ अंग्रेजी शॉर्टहैंड का सर्टिफिकेट और कंप्यूटर एप्लीकेशन में कम से कम छह महीने के पाठ्यक्रम का डिप्लोमा / सर्टिफिकेट होना चाहिए.

आयु सीमा

उम्मीदवारों की आयुसीमा 18 से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

वेतन

आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से पटना हाईकोर्ट में पर्सनल असिस्टेंट के 45 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 30,000 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा।

 परीक्षा शुल्क

उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा. उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://patnahighcourt.gov.in/ के जरिए भी इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक के माध्यम से आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. इस भर्ती  प्रक्रिया के तहत कुल 45 पद भरे जाएंगे.

ये भी पढ़ें : JSSC Recruitment: झारखंड में 12वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, क्लर्क-स्टेनोग्राफर समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी

Related posts

Nagpur Rape: 17 साल के लड़के ने किया 23 साल की लड़की का किया रेप, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा

Sumeet Roy

Budget 2022 मोबाइल पर देख सकेंगे लाइव, सरकार ने लॉन्च किया Digital Sansad ऐप

Pramod Kumar

बवाल बनी बिहार की दिनचर्या, सुबह होते ही फिर तोड़फोड़, पत्थरबाजी, आजगनी शुरू

Pramod Kumar