समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची राजनीति

JMMs dharna: जेएमएम का केंद्र सरकार पर झारखंड सरकार को अस्थिर करने की साजिश रचने का आरोप, राज्‍यभर में 23 मई को धरना-प्रदर्शन

JMMs dharna, symbolic picture- social media

JMMs dharna: रांची:  झारखंड की वरिष्ठ आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल और करीबी सीए सुमन कुमार की गिरफ्तारी को लेकर झारखंड के सियासी दलों की राजनीति तेज हो गई है. खनन -पट्टा लीज प्रकरण में सीएम हेमंत सोरेन (CM Hemant soren) के नाम घसीटे जाने को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) ने आरोप लगाया है(JMMs dharna) कि भाजपा की ओर से आदिवासी मुख्यमंत्री को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. JMM ने केंद्र सरकार पर झारखंड सरकार को बदनाम और अस्थिर करने की साजिश का आरोप लगाया है. इसके खिलाफ जेएमएम ने राज्‍य भर में 23 मई को धरना-प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है.

केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कि‍या जा रहा है- JMM

पार्टी के केंद्रीय महा‍सचिव विनोद कुमार पांडेय ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कि‍या जा रहा है. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और वर्तमान झारखंड सरकार को बदनाम एवं अस्थिर करने की साजिश की जा रही है.

सभी जिला मुख्यालय पर एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन का कार्यक्रम

श्री पांडेय ने पार्टी के सभी जिला समिति को निर्देश दिया कि 23 मई, 2022 दिन सोमवार को राज्य के सभी जिला मुख्यालय पर केंद्र सरकार के झारखंड विरोधी सोच और झारखंड सरकार के खिलाफ साजिश करने के विरोध में एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन का कार्यक्रम आहूत करना सुनिश्चित करें. उक्त कार्यक्रम में सभी स्तर के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित करने की बात भी कही.

ये भी पढ़ें : बहानेबाजी छोड़ केंद्र के तर्ज पर पेट्रोल और डीजल से VAT घटाए हेमंत सरकार- Deepak Prakash

 

Related posts

Katihar: उत्पाद विभाग ने कार से जब्त की 123 लीटर शराब, चालक भागने में सफल

Pramod Kumar

इमरान के ‘दोस्त’ के सलाहकार मलविंदर सिंह माली ने कश्मीर को बताया अलग देश

Pramod Kumar

International Family Day 2022: आज मनाया जा रहा है फैमली डे, जानें इस खास दिन को मनाने का महत्व

Sumeet Roy