समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

JK: माछिल सेक्टर में भूस्खलन में फंसी पेट्रोलिंग पार्टी, 3 जवान हो गये शहीद

JK: Patrolling party trapped in landslide in Machil sector, 3 jawans martyred

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के माछिल से बड़ी खबर आ रही है। पेट्रोलिंग पार्टी के भूस्खलन में फंसने की खबर आ रही है। जवानों को बचाने के लिए रेस्क्यू अभियान जारी है, लेकिन इस बीच 3 जवानों के शहीद होने की भी खबर आ रही है। ये तीनों जवान 56 आरआर यूनिट के थे और ड्यूटी के दौरान हिमस्खलन की चपेट में आ गए। ये घटना शनिवार दोपहर 12 बजे के आसपास हुई।

जवाब जब पेट्रोलिंग कर रहे थे, अचानक उनके ऊपर बर्फ का बड़ा हिस्सा टूट कर गिर पड़ा। इस हादसे में 2 जवानों को तो बचा लिया गया, लेकिन 3 जवान शहीद हो गये। तीनों जवान अल्मोड़ा के नजदीक पोस्ट पर तैनात थे। जिन तीन जवानों ने इस हादसे में जान गंवाई है, उसमें सौविक हाजरा, मुकेश कुमार और गायकवाड़ मनोज लक्ष्मण राव हैं। भारतीय सेना ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि यह घटना जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर की है, जहां एक हिमस्खलन में सेना के कुछ जवान फंस गए थे, जिनमें 3 जवानों के शहीद हो गये।

यह भी पढ़ें: Bihar: भाजपा वालों ने खाली नहीं किया बंगला, महागठबंधन सरकार ने भेज दिया गया 30 गुना जुर्माने का नोटिस

Related posts

CBSE English Paper Controversy: सीबीएसई का बड़ा एलान, कक्षा 10वीं के विवादित पेपर के प्रश्न निरस्त, सभी छात्रों को मिलेंगे पूरे मार्क्स

Manoj Singh

Most Eligible Bachelors of Bollywood: Bollywood Celebs जिन्होंने 40 की उम्र के बाद भी नहीं की है शादी, Vicky- Katrina के बाद किसकी शादी की बारी?

Manoj Singh

 2022 शुरुआत हादसों से: तमिलनाडु में पटाखे फैक्ट्री में भीषण आग लगने से 3 लोगों की मौत, 5 घायल

Pramod Kumar