समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार मधेपुरा

JK: अलगाववादियों के खूनी इरादों की फिर भेंट चढ़ा बिहार, मधेपुरा के मजदूर को वहशियों में मार डाला

JK: Madhepura laborers face the murderous intentions of the separatists again

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

एक बार फिर एक और प्रवासी मजदूर की हत्या ने साबित कर दिया कि उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों के लिए जम्मू-कश्मीर सुरक्षित नहीं रह गया है। ऐस पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी आतंकियों ने उत्तर प्रदेश और बिहार के प्रवासी मजदूरों को अपनी गोलियों का निशाना बनाया है। आतंकवादियों ने बांदीपोरा में बिहार के रहने वाले एक 19 वर्षीय मजदूर पर गोलियां बरसा कर उसे मार डाला है। कश्मीर पुलिस ने बताया कि बांदीपोरा के सोदनारा सुंबल इलाके में मोहम्मद अमरेज नामक प्रवासी मजदूर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी। गोली लगने के बाद उसे इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक की बिहार के मधेपुरा जिले का रहने वाला था।

घटना के बारे में मोहम्मद अमरेज के भाई ने बताया कि रात करीब 12.20 बजे गोलियों की आवाज सुनकर उसके भाई ने कहा कि बाहर गोलियां चल रही है जिस पर उसने अमरेज को ‘यहां ऐसा अक्सर होता रहता है’ कह कर सो जाने के कहा। लेकिन थोड़ी देर बाद उसने देखा कि अमरेज कमरे में नहीं है। ढूंढने गया पर उसने देखा कि वह खून से लथपथ था। फिर उसने सेना से मदद मांगी। बुरी तरह घायल अमरेज को अस्पताल ले जाये गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना गुरुवार देर रात की है।

यह पहला मौका नहीं जब आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों को अपना निशाना बनाया है। आतंकी प्रवासी मजदूरों में डर पैदा करने के लिए आतंकी ऐसी कायराना हरकते करते रहते हैं ताकि प्रवासी मजदूर कश्मीर छोड़ कर भाग जायें। पुलिस भी मानती है कि सेना आतंकियों पर जो लगातार कार्रवाई कर रही है उससे बौखलाकर वे इस तरह की कायराना घटना को अंजाम दे रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में गुरुवार को आतंकवादियों ने सेना के एक शिविर पर एक आत्मघाती हमला किया था जिसमें चार जवान शहीद हो गये और दो आतंकवादी मारे गये।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: आज चुनाव आयोग में है सुनवाई, क्यों है सीएम हेमंत सोरेन की विधायकी पर खतरा?

Related posts

कानून-व्यवस्था की समीक्षा: CM Hemant Soren बोले-उग्रवाद प्रभावित गांव में सरकार की योजनाओं से ग्रामीणों को जोड़ें

Manoj Singh

Karishma Tanna ने बरपाया बोल्डनेस का कहर, शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, अटक गईं लोगों की सांसें

Manoj Singh

बोले शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो, ‘सरकारी स्कूल भी निजी स्कूलों की तर्ज पर व्यवस्थाओं से होंगे लैस’

Annu Mahli