समाचार प्लस
Breaking टेक्नोलॉजी देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jio ने लॉन्च किया नया प्लान, अब बस इतने खर्च में रोज मिलेगा 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स

Jio Plan

Jio Plan: जियो ने अपने प्रीपेड रिचार्ज पोर्टफोलियो में कई नए प्लान्स जोड़े हैं. इसमें एक नया रिचार्ज प्लान 259 रुपये का है, जो डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और SMS बेनिफिट्स मिलता है. हालांकि, इस रिचार्ज प्लान की खास बात इसमें मिलने वाली वैलिडिटी है. जियो का रिचार्ज प्लान 22 दिन, 24 दिन या 28 दिन की वैलिडिटी के साथ नहीं आता है. बल्कि इस प्लान में आपको एक महीने की वैलिडिटी मिलती है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड के डेटा मिलेगा.

Jio 259 रुपये के प्लान में क्या-क्या मिल रहा है?
जियो का यह रिचार्ज प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें यूजर्स को 1.5GB डेली डेटा मिलता है. साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन मिलता है. FUP लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा.

इसके अलावा यूजर्स को Jio TV, Jio Cinema, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है. बहुत से यूजर्स 28 दिनों की वैलिडिटी को लेकर शिकायत कर रहे थे, जिसके बाद ट्राई ने भी टेलीकॉम कंपनियों को आदेश दिया था कि उन्हें अपने पोर्टफोलियो में कम से कम एक प्लान एक महीने की वैलिडिटी वाला रखना होगा.

बता दें कि 1.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान 239 रुपये में आता है. आप सिर्फ 20 रुपये ज्यादा खर्च करके दो दिनों की ज्यादा वैलिडटी हासिल कर सकते हैं.

Jio ने हाल में ही लॉन्च किया नया प्लान
जियो ने हाल में ही 555 रुपये का नया रिचार्ज प्लान जारी किया है. इस प्लान में यूजर्स को 55 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. कंज्यूमर्स को इस डेटा प्लान में कुल 55GB डेटा मिलता है. हालांकि, इस प्लान में वॉयस कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं.

यह प्लान Disney+ Hotstar के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. यह एक डेटा ऐड ऑन की तरह है. जियो का यह प्लान उन यूजर्स के लिए है, जो Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन और एक्स्ट्रा डेटा चाहते हैं.

ये भी पढ़ें – Jio ने लॉन्च किया नया प्लान, अब बस इतने खर्च में रोज मिलेगा 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स

Jio Plan

Related posts

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘आंखों’ से पूरी दुनिया ने देखी ‘नव्य काशी, भव्य काशी, दिव्य काशी’

Pramod Kumar

Covid-19: झारखंड के 19 जिले कोरोना शून्य, पूरे राज्य में सिर्फ 7 नये मरीज

Pramod Kumar

PM Modi italy visit: पोप फ्रांसिस से मिले पीएम मोदी, दिया भारत आने का न्योता, जानें क्यों महत्वपूर्ण है यह मुलाकात?

Manoj Singh