समाचार प्लस
Breaking अपराध झारखण्ड पूर्वी सिंहभूम

Jharkhand: हत्या कर लाश को बैग में रखकर घूम रहा था हत्यारा, हत्या की वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

The killer was roaming around after killing the dead body in the bag

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

जमशेदपुर के कदमा थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। साकची निवासी एक कारोबारी की हत्या कर हत्यारा उसका शव बैग में लेकर शहर में घूम रहा था ताकि उसे वह ठिकाने लगा सके। लेकिन हत्यारा चढ़ गया पुलिस के हत्थे। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामले का जो खुलासा किया है वह रोंगटे खड़ा देने वाला है। पुलिस ने बैग में रखे शव को बरामद कर लिया है।

बैग में रखा शव साकची काशीडीह के रहने वाले धर्मेंद्र सिंह का बताया जा रहा है। धर्मेंद सूद पर पैसे देने का कारोबार करता था। बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र से विश्वजीत नाम इस शख्स ने सूद पर एक बड़ी रकम ली थी और रुपये की वापसी को लेकर दोनों में तनातनी चल रही थी। पैसे की मांग से तंग आ चुके विश्वजीत ने पैसे लौटाने के बदले धर्मेंद्र की हत्या करना ज्यादा बेहतर समझा और उसने हत्या कर भी दी। हत्या के बाद वह शव को बैग में रखकर ठिकाने लगाने के लिए शहर में घूमता रहा। पुलिस ने पूरे मामले का जल्द खुलासा कर लेने का दावा किया है।

हत्यारा बीच-बीच में धर्मेंद्र के परिवार वालों को वीडियो कॉल कर बैग में रखी लाश भी दिखा रहा था कि लाश उसी के पास है। हत्या करने से पहले विश्वजीत ने परिवार वालों से धर्मेंद्र के बेटे गोलू को जान से मारने की धमकी देकर 50 लाख रुपये की फिरौती की भी मांग की थी।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: लोहरदगा में नक्सल विरोधी अभियान के दौरान आईईडी ब्लास्ट, 2 जवान घायल

Related posts

Russia-Ukraine War Day 25: स्कूल पर अटैक, मलबे में दबे 400 लोग!, यूक्रेन के कई शहरों में रुसी हमले जारी

Manoj Singh

FIR against Rakhi Sawant: रांची के ST/SC थाने में एक्ट्रेस Rakhi Sawant के खिलाफ केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

Sumeet Roy

Punjab Election Result 2022 Live Updates: अमृतसर ईस्ट सीट से AAP उम्मीदवार जीवन ज्योत ने नवजोत सिंह सिद्धू को हराया

Sumeet Roy