समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पूर्वी सिंहभूम फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand: जमशेदपुर में स्कूली छात्रा के कपड़े उतरवाने वाली टीचर को पुलिस ने भेजा जेल

Jharkhand: Teacher sent to jail for removing clothes of schoolgirl in Jamshedpur

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

जमशेदपुर में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली घटना पर पुलिस ने एक्शन लिया है। साकची के शारदा मनी गर्ल्स हाई स्कूल की 9वीं की छात्रा ने अपने घर में इसलिए अपने ऊपर केरोसिन छिड़कर आग लगा ली कि स्कूल में उसकी टीचर चंद्रा दास परीक्षा में नकल करते देख उसके कपड़े उतार कर तलाशी ली थी। इस घटना को लेकर छात्रा काफी तनाव में थी और उसने आत्महत्या का प्रयास किया। बुरी तरह जख्मी छात्रा अस्पताल में जीवन-मृत्यु से जूझ रही है।

छात्रा के बयान और शहर में लोगों के बढ़ते आक्रोश के बाद सीतारामडेरा पुलिस ने शनिवार की शिक्षिका को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। लोगों के आक्रोश को देखते हुए वरीय पुलिस अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने तत्काल यह कदम उठाया है। टीचर को जेल भेजने के पहले पुलिस ने अस्पताल में छात्रा का बयान भी लिया।

छात्रा के बयान पर मामला दर्ज

बुरी तरह जली छात्रा ने सीतारामडेरा पुलिस को अपना बयान दिया है। उसी बयान के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। पुलिस का कहना है कि छात्रा ने बयान दिया है कि स्कूल में टीचर चंद्रा दास ने सभी छात्राओं के सामने ही उसके कपड़े उतरवा दिये। आत्मग्लानि के कारण ही उसने आत्महत्या का यह प्रयास किया।

क्या कहा टीचर ने

जेल जाने से पहले शिक्षिका चंद्रा दास ने कहा कि छात्रा के कपड़े उतरवाने की बात बेबुनियाद है। वह सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रही थी। छात्रा को उसने दो बार नकल करते पकड़ा। पहली बार तो उसे छोड़ दिया, लेकिन दूसरी बार नकल करते पकड़े जाने पर वह उसे लेकर प्रिंसिपल के पास गयी थी।

यह भी पढ़ें: विश्व खाद्य दिवस से पहले आये GLOBAL HUNGER INDEX में पाकिस्तान, नेपाल से पीछे भारत, विश्व में 107वां नंबर

Related posts

PM Modi की घोषित सम्पत्ति 3.07 करोड़ रुपये, पिछले साल थी 2.85 करोड़ रुपये

Pramod Kumar

देश में ईंधन की कीमत घटने पर भी कांग्रेस परेशान, भाजपा शासित राज्यों के फैसलों से माथे पर बल!

Pramod Kumar

Jharkhand: Sexual Harassment मामले में IAS अधिकारी गिरफ्तार, भेजे गए जेल

Manoj Singh