समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand: पुलिस को सुषमा बड़ाइक पर गोलीबारी का शक हम पार्टी के पूर्व प्रवक्ता दानिश रिजवान पर

Jharkhand: Suspicion of firing on Sushma Badaik on former spokesperson of Hum Party Danish

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस –झारखंड-बिहार

सुबह-सुबह राजधानी रांची का सहजानंद चौक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। गोलियां का निशाना थी सुषमा बड़ाइक। यह वही सुषमा बड़ाइक है जसके यौन शोषण का आरोप आईपीएस पीएस नटराजन पर लगा था। इस गोलीकांड को लेकर पुलिस को शक है कि सुषमा बड़ाइक को गोली मारे जाने की घटना में हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा के पूर्व प्रवक्ता दानिश रिजवान शामिल है। बता दें, मंगलवार को अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित सहजानंद चौक के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने सुषमा को गोली मारी थी।सुषमा गंभीर हालत में मेडिका में भर्ती है।

पुलिस को यह शक इसलिए भी है कि दानिश रिजवान पर सुषमा बड़ाइक ने पटना स्थित सचिवालय थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है। सुषमा बड़ाइक ने यह भी दावा किया है कि उसका बेटा दानिश का ही है।

सुषमा और दानिश की कहानी

सुषमा की प्राथमिकी के अनुसार, 2011 में पटना आई थी। पटना जंक्शन पर ट्रेन का इंतजार रही थी। तभी कुछ बदमाश वहां पहुंचे। सुषमा ने वहां दानिश रिजवान को देखकर उससे मदद मांगी। दानिश उसे सचिवालय थाना इलाके के एक फ्लैट में ले गया।

फ्लैट में दोनों ने खाना खाया। खाना में नशा मिला था। इसके बाद दानिश ने उसके साथ गलत हरकत की। एफआईआर में इस बात का जिक्र है कि जिस वक्त ये सब कुछ हुआ, उस समय वह पूरी तरह से बेहोश नहीं थी। लेकिन खुद को बचाने की हालत में नहीं थी। कुछ दिन बाद पता चला कि वह गर्भवती है। सुषमा का दावा है कि बच्चा दानिश का है।  इससे पहले बहुचर्चित आइपीएस पीएस नटराजन पर यौन शोषण केस कर सुषमा बड़ाइक चर्चा में आयी थी।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: आदिवासी, दलितों पिछड़ों और अल्पसंख्यकों को बौद्धिक रूप से मजबूत होने की जरूरत – हेमंत

Related posts

Jharkhand: दुनिया का सबसे लंबा रिवर Cruise Ganga Vilas पहुंचा साहिबगंज, झारखंड के पर्यटन को भी करेगा बूम

Pramod Kumar

Dhanbad : साली के प्यार में डूबे जीजा ने कर दी पत्नी की गर्दन काटकर हत्या, गिरफ्तार

Manoj Singh

Jharkhand: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का पहला चरण कल, मतदाता-प्रत्याशी जान लें कैसे करना है मतदान

Pramod Kumar