समाचार प्लस
Breaking अपराध झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर सिमडेगा

Jharkhand: फोन पर गंदी बात करने वाले ASI को SP ने किया सस्पेंड, महिला को फोन पर बोलता था- अकेले आओ न

SP suspends ASI for dirty talk on phone

झारखंड (Jharkhand) के सिमडेगा में शादीशुदा महिला के साथ अश्लील बातें और छेड़छाड़ करना ASI को महंगा पड़ गया. पीड़िता की शिकायत पर एसपी सौरभ ने आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया. उन्होंने इस घटना को गंभीरता से लिया और उनका कहना है  कि इस मामले की एसडीपीओ स्तर से भी जांच की जाएगी. उस रिपोर्ट के आधार पर और कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

‘पूछताछ के लिए कमरे में बुला छेड़छाड़ की’

रायकेरा की रहने वाली पीड़िता अपनी एक समस्या लेकर गिरदा ओपी गई थी. पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि ड्यूटी में तैनात ASI तिवारी ने आवेदन लेने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए कमरे में बुलाया और वहां उसके साथ छेड़छाड़ की. इसके बाद पुलिसकर्मी उसे लगातार फोन कर अश्लील बात करने लगा. इससे परेशान होकर महिला ने एसपी को आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई थी.

‘फोन कर अकेले मिलने के लिए बुलाने लगा’

एसपी को दिए आवेदन में पीड़ित महिला ने बताया कि वो पिछले 20 मार्च को 11 बजे समस्या लेकर अपने पति के साथ गिरदा ओपी गई थी. उस समय वहां ड्यूटी पर छोटा बाबू  थे. उन्होने आवेदन लिया और पूछताछ करने के लिए थाना के अंदर कमरे में बुलाया और छेड़छाड़ करने लगा. इसके बाद वो घर पहुंची तो छोटा बाबू  उसे फोन कर अकेले मिलने के बुलाने लगा. फोन पर वो लगातार अश्लील बातें करता था. फिर पीड़िता ने इसकी शिकायत दर्ज कराई. एसपी सौरभ ने तुरंत कार्रवाई कर आरोपी एएसआई तिवारी को निलंबित कर दिया. साथ ही उन्होंने मामले की एसडीपीओ द्वारा जांच कराने के आदेश दिए.

ये भी पढ़ें : Hanuman Janmotsav: यहां मुस्लिमों ने हनुमान जन्मोत्सव की शोभायात्रा पर की फूलों की बारिश

 

Related posts

पूर्व स्टार क्रिकेटर Yuvraj Singh बने पापा, वाइफ Hazel Keech ने दिया बेटे को जन्म

Manoj Singh

LPG Price Hike: खाना बनाना और भी होगा महंगा! अप्रैल 2022 से दोगुनी हो सकती है रसोई गैस की कीमत

Manoj Singh

Weather: दक्षिणी-पश्चिमी हवाएं दिलायेंगी गर्मी से राहत, झारखंड में भी दिखेगा असर

Pramod Kumar