समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बोकारो

Jharkhand Road Accident : झारखंड के बोकारो में भीषण सड़क हादसा, पिकनिक से लौट रहे दोस्तों को ट्रेलर ने कुचला, 4 की मौत

Jharkhand Road Accident

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस झारखंड -बिहार
Jharkhand Road Accident : झारखंड के बोकारो में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में पिकनिक से लौट रहे चार दोस्तों की जहां दर्दनाक मौत हो गई है वहीं कुछ लोग जख्मी भी हैं. घटना पेटरवार थाना क्षेत्र के एनएच 23 लुकैया शगुन पेट्रोल पंप के पास रविवार की रात हुई जब पारसनाथ से पिकनिक मना कर लौट रहे युवकों से भरे दो ऑटो को ट्रेलर (ट्रक) ने घर के पास ही रौंद डाला. इस घटना में चार युवकों की मौत हो गई.

घायलों का इलाज बोकारो जनरल अस्पताल और रिम्स में कराया जा रहा

हादसे के घायलों का इलाज बोकारो जनरल अस्पताल और रांची के रिम्स में कराया जा रहा है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रामगढ़-बोकारो मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है. जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए दोनों ऑटो में 15 युवक सवार थे जिसमें चार की मौत हो गई जबकि बाकी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे का शिकार हुए सभी युवक पेटरवार प्रखंड के अंतर्गत लुकैया के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं.

युवकों के घर के पास ही हुआ हादसा ! 

स्थानीय लोगों के अनुसार युवकों के घर के पास ही हादसा हुआ है. हादसे के बाद ट्रेलर मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक सभी युवा पिकनिक मनाने के बाद अपने घर के पास उतर रहे थे, इसी दौरान रामगढ़ की ओर से आ रहे अनियंत्रित टेलर ने जोरदार टक्कर मार दी. ट्रेलर ऑटो को 300 मीटर घसीटते हुए ले गया जिसमें ऑटो में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान एहसान अंसारी, हैदर अंसारी और रवि कुमार के रूप में की गई है, जबकि एक युवक की अस्पताल में मौत हो गई.

मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम

आनन-फानन में सभी लोगों इलाज के लिए बोकारो जनरल अस्पताल भेजा गया जबकि कुछ युवकों को रांची रिम्स रेफर किया गया है. इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को रात से ही जाम कर रखा है. प्रशासन जाम को खुलवाने के प्रयास में है लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है.

ये भी पढ़ें :कोरोना का कहर जारी : भारत में 12.5 फीसदी बढ़े COVID-19 केस, झारखंड, बिहार में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के नए मामले

 

Related posts

झारखंड में ‘हमर अपन बजट’ Website और Mobile App की हुई शुरुआत, अब बजट पर सुझाव दे सकेगी झारखंड की जनता

Sumeet Roy

International Mountain Day 2021 : आज ही के दिन क्यों मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय पर्वत दिवस, जानें महत्व और इतिहास

Sumeet Roy

मीराबाई चानू की अनसुनी कहानियां : उस दिन अमेरिकी राष्ट्रपति ने खा लिया चानू  का जूठा चावल – Part 1

Pramod Kumar