समाचार प्लस
Breaking अपराध झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand: रामचन्द्र चंद्रवंशी मेडिकल कॉलेज की बस पर हमला, शिक्षक-छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट

Jharkhand: Ramchandra Chandravanshi College bus attacked, students thrashed

Ramchandra Chandravanshi College: औरंगाबाद मुख्य पथ पर पड़वा थाना क्षेत्र के कजरी में रामचंद्र चंद्रवंशी मेडिकल कॉलेज की बस पर हमला पर शिक्षकों, छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट की गयी। इस घटना में कई शिक्षक, छात्र व छात्रा घायल हो गयी है। इस संबंध में कालेज के शिक्षक गौरव कुमार ने पड़वा थाना में चार नामजद सहित 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

दर्ज मामले में कहा गया है कि रोज़ की तरह मेडिकल कॉलेज का बस शिक्षक, छात्र व छात्राओं को लेकर शाम में मेदिनीनगर आ रहा था। इसी दौरान बस के आगे आगे एक कार (नंबर जेएच03ईएफ 8390) चल रही थी। कार का चालक कभी बाएं कभी दाएं कार चला रहा था जिससे बस चालक को परेशानी हो रहा था।

इसी दौरान ब्रहमोरिया में कार एक पुल पर बस के रोककर बस चालक के साथ उलझ गया। समझाने के लिए उतरे शिक्षकों के साथ भी गाली-गलौज करते हुए कहा कि चलो कजरी में बताते हैं। बस जैसे ही कजरी पहुंची रोड पर पहले से खड़े 15-20 लोगों ने लाठी-डंडे से बस पर हमला बोल दिया।

आरोप है कि लाठी-डंडे से लैस लोगों ने बस में चढ़कर शिक्षकों, छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट की। मारपीट का विरोध करने पर छात्राओं के साथ छेड़खानी भी की। इस मामले में रंधीर सिंह, अभिषेक सिंह, विकास सिंह, अशरेश सिंह के खिलाफ नामजद एवं 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

थाना प्रभारी नकुल साह ने कहा कि शिक्षक एवं छात्र छात्राओं के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान शुरू कर दिया गया है। थाना प्रभारी नकुल साह ने कहा कि कालेज के बस पर हमला कर शिक्षक, छात्र, छात्राओं के साथ मारपीट करना गंभीर मामला है।

मेदिनीनगर से प्रभुदयाल तिवारी की रिपोर्ट/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

यह भी पढ़ें: सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में Shahrukh Khan चौथे नंबर पर, टॉम क्रूज को भी पछाड़ा

Ramchandra Chandravanshi College

Related posts

गुप्त सूचना पर रांची पुलिस और सशस्त्र बल की संयुक्त छापामारी में दो माओवादी गिरफ्तार

Pramod Kumar

बंटवारा कैडर का, तो लाभ दो राज्यों में नहीं, झारखंड हाईकोर्ट का फैसला सुप्रीम कोर्ट में खारिज

Pramod Kumar

अजब गजब: किन्नरों ने चलती ट्रेन में महिला का कराया प्रसव, नवजात को अपनी गोद में लेकर दी बधाई

Sumeet Roy