समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर सिमडेगा

Jharkhand: मॉब लींचिंग के शिकार संजू प्रधान के परिजनों से मिलकर बोले रघुवर दास- षड्यंत्र रच कर हुई हत्या

Raghubar Das in Simdega

न्यूड डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने शनिवार को सिमडेगा के बेसराजरा में मॉब लींचिंग घटना में मृतक संजू प्रधान के परिजनों मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली और  उन्हें ढांढस बंधाया। रघुवर दास ने कहा कि पुलिस के सामने षड्यंत्र रचकर संजू प्रधान की हत्या हुई है। उनकी मां और पत्नी की करुण चीत्कार भी पुलिस ने नहीं सुनी। इसकी जितनी भी निंदा की जाये कम है। इस ठगबंधन की सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। राज्य सरकार की जांच पर किसी को भरोसा नहीं है।

संजू प्रधान के परिजनों व ग्रामीणों ने घटना की CBI जांच के लिए एक ज्ञापन सौंपा। लेकिन हेमंत सरकार ने राज्य में CBI की सिफारिश की शक्तियों को आपने हाथ में ले लिया है। फिर भी संजू को न्याय मिलने तक भाजपा कार्यकर्ता लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे समय हुई घटना पर झारखंड को ‘लींचिंग पैड’ और ‘मानवता के नाम पर धब्बा’ बताकर राज्य को बदनाम करने वाले हेमंत जी और कांग्रेस के युवराज राहुल जी को इस घटना में कुछ भी गलत क्यों नहीं दिख रहा? इस सरकार में अब तक 10 से ज्यादा लींचिंग की घटनाएं हो चुकी हैं। जिसमें 6 लोगों ने जान गंवाई और 13 से ज्यादा घायल हुए हैं।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस ठगबंधन सरकार ने दो साल में ही झारखंड का क्या हाल कर दिया है? घटना वाले दिन मैंने सिमडेगा में पार्टी के हमारे पदाधिकारियों व मृतक की पत्नी से बात की थी। मैंने यहां आने का वादा किया था। इसलिए आज यहां आया। रघुदास ने दिवंगत के परिजनों को आर्थिक सहयोग भी दिया। आगे भी सहयोग का आश्वासन दिया। इस दौरान सिमडेगा की पूर्व विधायक श्रीमती विमला प्रधान, जिला अध्यक्ष लक्ष्मण बड़ाईक समेत अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: यूपी-पंजाब समेत पांच राज्यों का बजा चुनावी बिगुल, 10 फरवरी से पड़ेंगे वोट, 10 मार्च को आयेगा परिणाम

Related posts

पीएम मोदी को भूटान ने बताया महान इनसान, दिया अपने देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

Pramod Kumar

liquor Home delievery : क्या बिहार में रुकेगी शराब की होम डिलीवरी? एक हफ्ते के अंदर एक्शन प्लान तैयार करेगा जिला प्रशासन

Manoj Singh

बलूचिस्तान में बम से उड़ायी मोहम्मद अली जिन्ना की प्रतिमा, बलोच रिपब्लिकन आर्मी ने ली जिम्मेदारी

Pramod Kumar