समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

Jharkhand: मॉब लिंचिंग के शिकार रूपेश पांडेय के परिजनों से मिलने दिल्ली से रांची आये थे कपिल मिश्रा, पुलिस ने रोका

Police stopped Kapil Mishra, who came to meet Rupesh Pandey's family

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

मॉब लिंचिंग के शिकार हजारीबाग के युवक रूपेश पांडेय के परिजनों से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को रांची एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। कपिल मिश्रा दिल्ली से बरही में मॉब लिंचिंग के शिकार युवक रूपेश पांडेय के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। लेकिन कपिल मिश्रा को रांची एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही पुलिस की टीम ने रोक दिया। कपिल मिश्रा को रांची पुलिस ने हिरासत में लिया।  यह खबर लगते ही, एयरपोर्ट पर बीजेपी समर्थकों की भारी भीड़ जुट गयी।

कपिल मिश्रा ने एयरपोर्ट से किया ट्वीट

इस बारे में जानकारी देते हुए कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि वे रूपेश पांडेय जी के शोक संतप्त परिवार से मिलने आये हैं। वह पुलिस के वाहन में चंद लोगों के साथ रूपेश जी के घर जाना चाहते हैं। मगर मुझे रोकना झारखंड सरकार की नीयत पर सवाल खड़ा करता है।

रोकना है तो हत्यारों, अपराधियों को रोकिये – कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने ट्वीट में सवाल उठाया कि एक शोक संतप्त परिवार से मिलने जाने से क्यों रोका जा रहा है। रूपेश पांडे अगर तबरेज अंसारी होते तब भी किसी को जाने नहीं देते क्या? हजारीबाग जाना तो दूर एयरपोर्ट से निकलने से भी रोकना यह कैसा भय? मुझे नहीं हत्यारों, अपराधियों को रोकिए। कपिल मिश्रा के इस ट्वीट के बाद बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंचे और हंगामा किया।

दो समुदायों की झड़प में गयी थी रूपेश की जान

बता दें, पिछले रविवार को सरस्वती प्रतिमा के विसर्जन जुलूस के दौरान बरही के लखना दुलमहा में दो समुदाय के युवकों के बीच झड़प हो गयी थी, जिसमें युवक रूपेश पांडेय (18) की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद राज्य सरकार ने एहतियात के तौर पर चार जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी थी ताकि किसी तरह का कोई अफवाह न फैले।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: अफीम की खेती बनी खूंटी का नासूर, पुलिस के भरोसे खात्मा नामुमकिन, सफेदपोशों ने क्यों पहन रखी हैं चूड़ियां?

Related posts

Bihar Accident: कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, 3 की मौत

Sumeet Roy

Hanuman Jayanti पर सुखविंदर सिंह के वीडियो ‘श्री हनुमान चालीसा’ ने मचायी धूम, अयोध्या में की गयी लॉन्चिंग

Pramod Kumar

Bihar: सासाराम में जिंदा जली युवती की अब तक शिनाख्त नहीं, आग लगाने वाले को भी ढूंढ नहीं पायी है पुलिस

Pramod Kumar