समाचार प्लस
Breaking जामताड़ा साहिबगंज

Jharkhand: Nishikant Dubey Prediction! पूजा प्रकरण का अगला निशाना सीएम प्रेस सलाहकार पिंटू, ईडी की टीम पहुंच चुकी है साहिबगंज!

Jharkhand: Nishikant Dube Prediction! Pintu is the next target of worship episode

विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा से भी हो सकती है पूछताछ

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

आईएएस पूजा सिंघल प्रकरण सामने आने से पहले और बाद में गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे कर रहे हैं। या यूं कहें इस प्रकरण में आगे क्या होने वाला है, इसकी भविष्यवाणी कर रहे हैं। सबसे हैरत की बात यह है कि उनकी एक बाद एक ‘भविष्यवाणियां’ सच साबित हो रही हैं। अब आगे क्या होने वाला है, सांसद दुबे ने इसकी ट्वीट के माध्यम से ‘भविष्यवाणी’ कर दी है। उनकी अगली ‘भविष्यवाणी’ है- मुख्यमंत्री  हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू श्रीवास्तव और विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा से पूछताछ करने वाली है। उनकी यह भविष्यवाणी सही भी साबित हो रही है, क्योंकि सूत्रों के अनुसार, ईडी की टीम साहिबगंज पहुंच गयी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ईडी की टीम जल्द ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू श्रीवास्तव और विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा से पूछताछ करने वाली है। सूत्रों ये भी बता रहे हैं कि ईडी की टीम साहिबगंज पहुंच गई है और कभी भी पंकज मिश्रा और पिंटू से पूछताछ हो सकती है।

इस बार क्या ट्वीट किया है गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने नये ट्वीट में कहा ‘अब बारी झारखंड के मुख्यमंत्री जी के विभीषण व परम सलाहकार जिनके अंदर व बाहर दोनों दरबारी बिखर ग।. वैसे परम ज्ञानी अभिषेक प्रसाद  उर्फ पिंटू श्रीवास्तव की है, जल्द ही माइनिंग लीज धौंस से लेने के खुशी में केंद्रीय एजेंसियों के सामने होंगे।’

यह भी पढ़ें: भीषण गर्मी से राहत दिलाने झारखंड-बिहार पहुंच रहा मॉनसून, 12 जून तक दस्तक की उम्मीद

Related posts

Jharkhand: राज्यपाल के अभिभाषण से बजट सत्र आरंभ, विधानसभाध्यक्ष ने पक्ष-विपक्ष से की मर्यादा की उम्मीद

Pramod Kumar

Guna Case: पुलिस ने ढेर किए 2 आरोपी, पिता ने खोले ये राज

Manoj Singh

AWWA की President थीं जनरल Bipin Rawat की पत्नी Madhulika Rawat, जानिए उनके बारे में

Sumeet Roy