समाचार प्लस
Breaking गुमला झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand News: गुमला में नहीं थम रहा अंधविश्वास, मां को डायन बता दो बेटों को खंभे से बांधकर पीटा, एक की फोड़ी आंख

Jharkhand News

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड – बिहार

Jharkhand News: गुमला में अंधविश्वास थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिला अंतर्गत सिसई थाना के लकेया गांव में अंधविश्वास में गांव के कुछ लोगों ने दो सगे भाइयों संजय उरांव और अजय उरांव को बेरहमी से पिटाई कर दी. पिटाई के बाद दोनों भाई अधमरा हो गये. पिटाई के बाद दोनों को बिजली खंभा से बांधकर रखा था. हमलावरों ने अजय उरांव का बायां आंख को लोहे के रड से मारकर फोड़ दिया. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर दोनों भाइयों की जान बचायी और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

7 गिरफ्तार

भाइयों की पिटाई होते देख छोटी बहन भागकर थाना पहुंची और पुलिस को सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी. इस मामले में संजय उरांव ने लकेया पंचायत की मुखिया सुगिया देवी समेत 10 लोगों के खिलाफ डायन बिसाही के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराया. जिसमें लकेया गांव निवासी प्रवीण उरांव, जगतपाल उरांव, विश्वनाथ उरांव, रोहित उरांव, अमित उरांव, विजय उरांव, बोलवा उरांव, मोती उरांव और रंथू गोप को आरोपी बनाया गया है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते ही 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

मुखिया पर लगा प्रताड़ित करने का आरोप

संजय उरांव ने पुलिस को बताया कि लकेया पंचायत की मुखिया सुगिया देवी उसकी मां को डायन बता कर प्रताड़ित करती रहती है. साथ ही ग्रामीण रंथू गोप के साथ मिलकर मुखिया ने उनके पूरे परिवार का गांव से बहिष्कार करा दिया है. बीते शनिवार को ग्रामीणों ने अजय उरांव को पोल से बांध कर पीटा. उसे खोजने गये भाई संजय पर भी जानलेवा हमला किया. जिसके बाद पोल से बांध दिया गया.
ये भी पढ़ें : Jharkhand News : कोरोना का खौफ! क्या झारखंड में फिर से लगेगा Lockdown? अपर मुख्य सचिव ने आपदा प्रबंधन सचिव को दिए महत्वपूर्ण सुझाव

Related posts

Reliance Retail ने Just Dial में हिस्सा खरीदा, इतने में हुई डील

Manoj Singh

Punjab में अब 20 फरवरी को होगी वोटिंग, कांग्रेस समेत सभी पार्टियों ने चुनाव आयोग से किया था अनुरोध

Pramod Kumar

खास होगा मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय, मेरठ में प्रधानमंत्री मोदी ने रखी आधारशिला, 700 करोड़ आयेगा खर्च

Pramod Kumar