समाचार प्लस
Breaking गिरीडीह झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand News: सौतेली मां ने तीन बच्चों को चिकन के साथ खिलाया जहर, एक की मौत, दो गंभीर

image source : social media

Jharkhand News, गिरिडीह: गिरिडीह (Giridih) के तिसरी थाना क्षेत्र अंतर्गत गड़कुरा पंचायत के रोहनटांड़ में एक महिला (Stepmother) ने अपने सौतेले बच्चों को जहर (Poisoned Food) खिला देने की दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई. जबकि दूसरे की तबीयत ज्यादा खराब है, वहीं तीसरा बच्चा ठीक है. घटना के चंद घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पिता रोजगार की तलाश में बेंगलुरु में हैं  

जानकारी के अनुसार, रोहनटांड़ गांव के निवासी सुनील सोरेन की पहली पत्नी शैलीन मरांडी की मौत दो साल पहले सांप काटने से हो गई थी. उन दोनों से एक बेटी और 4 बेटा था. पहली पत्नी की मौत होने के बाद सुनील सोरेन ने अप्रैल 2022 में गावां थाना क्षेत्र के गोरियाचु गांव के निवासी बहादुर हांसदा की पुत्री सुनीता हांसदा के साथ शादी की थी. सुनील सोरेन काम की तलाश में बेंगलुरु चले गए थे. सुनीता से अभी कोई बच्चा नही है. शादी के बाद सुनील सोरेन दूसरी पत्नी सुनीता के साथ रोहनटांड़ स्थित अपने घर में रहते था.

खाना खाते ही बिगड़ने लगी तबीयत

पिछले दो दिनों से दादा और दादी घर पर नहीं थे. इसका फायदा उठाकर बच्चों के लिए वह चिकन लेकर आयी और उनके लिए बनाने लगी. इस चिकन मे उसने जहर मिला दिया. खाना खाने के कुछ ही देर बाद बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी. बच्चों की तबीयत बिगड़ते देख सुनीता हांसदा दोनों बच्चों को दादा, दादी के घर में सुला कर फरार हो गई. इसके बाद सुनील का बड़ा बेटा सोनू ने इसकी जानकारी अपनी चाची अंजू हेम्ब्रम को दी. अंजू मौके पर पहुंची तो देखा कि दोनों बच्चे बेहोश पड़े हुए हैं और दोनों के मुंह से झाग निकल रहा है.  शंकर को अचेता अवस्था में तिसरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए. जहां पर उसका प्राथमिक इलाज करने के बाद गिरिडीह रेफर कर दिया गया.

आरोपी महिला गिरफ्तार

सूचना मिलते ही तिसरी के थाना प्रभारी सदलबल रोहनटांड़ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मामले की जानकारी ली. इसके बाद थाना प्रभारी गावां पुलिस की मदद से आरोपी सौतेली मां सुनीता हांसदा को गिरफ्तार कर लिया.

सौतेले बेटों को देखना पसंद नही करती थी

पुलिस की पूछताछ में सुनीता हांसदा ने अनिल और शंकर को जहर देने की बात स्वीकार कर ली है. उसने बताया कि वह बुधवार को गावां हाट से जहर खरीदा. इसके बाद वह तिसरी में मुर्गा खरीदकर रोहनटांड़ आई. उसने कहा कि सौतेले बेटों को वह देखना पसंद नही करती थी. इसीलिए वह बारी-बारी से सभी सौतेले बच्चों की हत्या करना चाहती थी.

ये भी पढ़ें :Golden River: देश के इस राज्य में एक नदी ऐसी भी, जो उगलती है सोना, आसपास के लोग करते हैं अच्छी कमाई
https://samacharplusjhbr.com/golden-river-in-this-state-of-the-country-there-is-such-a-river-which-spews-gold/

Related posts

पूर्व सांसद और पत्रकार Chandan Mitra का निधन, पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक जताया

Manoj Singh

Kangana Ranaut के शो Lock Upp में सबके सामने ‘उतरेंगे कंटेस्टेंट्स के कपड़े’, ट्रेलर आते ही मचा बवाल

Manoj Singh

WhatsApp में आया ये शानदार फीचर, कुछ ऐसे बदल जाएगा मैसेजिंग का अंदाज, इन यूजर्स को मिलेगा फायदा

Sumeet Roy