समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Jharkhand News: Saryu Roy ने बाबूलाल मरांडी को दे डाली चुनौती, ट्वीट कर कहा – अब मोदी को बताएं प्रेम प्रकाश के भ्रष्टाचार

picture : social media

झारखंड में ED की टीम लगातार भ्रष्टाचार में शामिल आरोपियों के यहां छापेमारी कर रही है. झारखंड के बड़े नेताओं और नौकरशाहों का राजदार प्रेम प्रकाश ईडी की हिरासत में है. रांची के लालपुर क्षेत्र में होटल लैंडमार्क समीप राज गर्ल्स हॉस्टल के पास बिल्डर मनोज सिंह के यहां आयकर विभाग ने छापेमारी की है. मनोज सिंह प्रेम प्रकाश के करीबी रहे हैं, ऐसे में इन दिनों राजनीतिक दलों के कुछ नेताओं की नींद उड़ गई है. इनमें राज्य के सत्ता पक्ष झामुमो और विपक्ष भाजपा के कुछ नेता खासे चिंतित और परेशान नज़र आ रहे है.

निर्दलीय विधायक सरयू राय ने किए दो ट्वीट

इसी बीच निर्दलीय विधायक सरयू राय (MLA Saryu Roy) सरयू राय ने में गुरुवार को दो ट्वीट कर दिए. अपने ट्वीट के माध्यम से उन्होंने भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी को चुनौती देते हुए लिखा कि आप अपने पुराने बयानों पर गौर करें औऱ प्रेम प्रकाश के भ्रष्टाचार की जांच कराने के लिये ईडी पीएम नरेंद्र मोदी से कहें. इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने बुधवार की रात 8.29 बजे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को संबोधित करते हुए कहा था कि उल्लेखनीय है कि आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल की गिरफ्तारी के बाद भाजपा नेता तब परेशान होने लगे, जब यह सवाल पूछा जाने लगा कि पूजा सिंघल को क्लीन चिट रघुवर की सरकार में ही दी गई थी. तो क्या रघुवर सरकार में पूजा सिंघल के भ्रष्टाचार की भी जांच होगी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश ने तोपूजा सिंघल के पूरे कार्यकाल की जांच कराने की मांग कर दी है.

विभिन्न दलों के नेताओं के बीच बयानों के वार शुरू

इस बीच बुधवार को ईडी ने सरकार के और बड़े अधिकारियों के करीबी कहे जाने वाले प्रेम प्रकाश के घर और दफ्तर में चल रही ईडी की छापेमारी हो गयी. ईडी की ओर से हरमू दफ्तर और वसुंधरा अपार्टमेंट में छापेमारी की गई . छापेमारी के क्रम में प्रेम प्रकाश के वसुंधरा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर – 802 में ईडी अधिकारियों को काफी कीमती साजो – सामान का पता लगा. अधिकारियों को पूछताछ के क्रम में बड़ी रकम के लेन – देन की जानकारी भी मिली.श्रीवास्तव के ठिकानों पर छापामारी की. साथ ही प्रेम प्रकाश को हिरासत में भी ले लिया. एक बार फिर से विभिन्न दलों के नेताओं के बीच बयानों के वार शुरू हो गया हैं.
ये भी पढ़ें : राष्ट्रीय खेल घोटाले में बंधु तिर्की के बनहोरा और मोरहाबादी आवासों पर CBI की छापेमारी

 

Related posts

बिहार में ‘गंगाजल’ स्टाइल में दारोगा हुआ सस्पेंड, वसूली के लिए रोकी दी थी SP की ही बाइक

Sumeet Roy

Test Cricket: ‘बुम-बुम’ बुमराह ने ब्रॉड का बजाया बैंड, टेस्ट इतिहास में एक ओवर में पहली बार ठोंक दिये 35 रन

Pramod Kumar

भारतीय वैक्सीन का दुनिया भर में डंका, कोविशील्ड और कोवैक्सीन को 96 देशों ने दी मान्यता

Pramod Kumar