समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Jharkhand News : 11 नवंबर को विधानसभा का विशेष सत्र, स्थानीयता विधेयक पारित कराएगी सरकार

image source : social media

रांची। राज्य की जनता की समस्याओं के निष्पादन के लिए राज्य (Jharkhand ) के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन (Hemant Soren) 2 नवंबर से 15 नवंबर 2022 तक विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इसके लिए मुख्यमंत्री सचिवालय ने मुख्यमंत्री के आगामी कार्यक्रमों की सूची जारी की है।

image source : social media
image source : social media

15 नवंबर तक मुख्यमंत्री  हेमन्त सोरेन का प्रस्तावित कार्यक्रम तय

मुख्यमंत्री 2 नवंबर को साहेबगंज में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शिरकत किया। 3 नवंबर को रायपुर में आयोजित आदिवासी नृत्य महोत्सव में उपस्थित होकर आदिवासी परंपराओं को प्रोत्साहित करेंगे। 4 नवंबर से 7 नवंबर तक क्रमशः पलामू, रामगढ़ और जमशेदपुर में आयोजित आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में भाग लेंगे। 8 नवंबर को बोकारो के लुगुबुरू घंटाबाड़ी में आयोजित अंतरराष्ट्रीय सरना महासम्मेलन में शामिल होंगे। 9 नवंबर को पाकुड़ में आयोजित आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान दुमका की मसलिया सिंचाई परियोजना का शिलान्यास करेंगे।

11 नवंबर को विधानसभा का विशेष सत्र

10 नवंबर को कैबिनेट की बैठक होगी एवं 11 नवंबर को विधानसभा के विशेष सत्र में भाग लेंगे। सरकार का प्रयास होगा कि झारखंड में पदों एवं सेवाओं की रिक्तियों में आरक्षण वृद्धि तथा 1932 अथवा उसके पूर्व के सर्वे खतियान के आधार पर स्थानीयता विधेयक विधानसभा के विशेष सत्र में पारित हो। जबकि, 12 नवंबर को सरायकेला खरसावां में आयोजित आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में भाग लेंगे। 14 नवंबर को स्थापना दिवस समारोह की समीक्षा की जाएगी और 15 नवंबर को राज्य स्थापना दिवस समारोह में उपस्थित रहेंगे।

ये भी पढ़ें : Jharkhand में फिर सियासी हलचल! सीएम हेमंत पर फिर संकट! दिल्ली में भाजपा फिर रेस!

 

Related posts

बीच समंदर में Ileana Dcruz ने बढ़ाया Internet का पारा, हर एक फोटो पर उड़ेंगे होश

Manoj Singh

Gallantry Award: चीन के खिलाफ पराक्रम का पुरस्कार, ITBP के 20 जवानों को वीरता पुलिस पदक

Pramod Kumar

Jharkhand Weather: झारखंड में और बढ़ सकती हैं ठंड, 4 डिग्री तक पहुंच सकता है न्यूनतम तापमान

Sumeet Roy