समाचार प्लस
Breaking अपराध फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर हजारीबाग

Jharkhand: लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही एक और युवती की हत्या, हत्यारे पर सस्पेंस!

Jharkhand: Murder of a girl living in a live-in relationship, suspense over the killer!

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

लिव रिलेशन में रहने के बाद साहिबगंज की रिबिका पहाड़िया की निर्मम हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि झारखंड की ही एक और लिव रिलेशन में रह रही युवती की हत्या की खबर आयी है। गनीमत यह है कि इस युवती के शरीर के टुकड़े-टुकड़े नहीं किया, लेकिन इसकी हत्या गला रेत कर की गयी है। मामला हजारीबाग का है। वह युवती हजारीबाग के पुलिस लाइन स्थित सरकारी क्वार्टर में जवान परशुराम कुमार के साथ लिव-इन में रह रही थी और वहीं गला रेतकर मार दी गयी उस युवती की खून से लथपथ लाश क्वार्टर से ही बरामद किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी महेश प्रजापति, सदर थाना प्रभारी गणेश कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अंत्यपरीक्षण के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया।

पलामू निवासी पुलिस जवान परशुराम कुमार हजारीबाग में पदस्थापित है। जबकि वह युवती पुलिस लाइन निकट लक्ष्मी नामक पेट्रोल पंप पर काम करती थी। परशुराम शादीशुदा था, लेकिन उसकी पत्नी का निधन हो चुका है। बताया जाता है कि कुछ माह उसकी भी मौत संदिग्ध अवस्था ही हुई थी। पत्नी की मौत के बाद परशुराम पेट्रोल पंप करने वाली उस युवती से लिव इन रिलेशनशिप में आ गया था।

हत्या से जवान परशुराम अनभिज्ञ

वहीं, युवती की हत्या कैसे हुई परशुराम कुमार इससे खुद को अनभिज्ञ बता रहा है। उसका कहना है कि वह गिनती के लिए लाइन में गया था। लाइन से लौटने पर कमरे में खून से लथपथ युवती को पड़ा देखा। आनन-फान में उसे अस्पताल ले जाया गया,  लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परशुराम के बयान के बाद यह मामला पूरी तरह से संदिग्ध हो गया है। घटना की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक हजारीबाग ने डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया है।

यह भी पढ़ें: Bihar: इनकम टैक्स विभाग का कमाल, मजदूर को भेज दिया 14 करोड़ का नोटिस, डर से परिवार फरार

Related posts

Rishi Sunak: जिस Britain ने 200 साल तक भारत को गुलाम बनाए रखा, अब उस देश की कमान भारतीय मूल के ‘ऋषि’ के हाथ

Manoj Singh

अंडर 15 बालक-बालिका राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता के दूसरे दिन झारखंड की झोली में आये दो रजत पदक

Pramod Kumar

युवती से दुष्कर्म मामला: सुनील तिवारी के खिलाफ वारंट जारी, हो सकते हैं गिरफ्तार

Manoj Singh