समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand: IT टीम घर में, विधायक प्रदीप यादव ‘बाहर’, जयमंगल का भी मंगल नहीं

jharkhand ED IT Raid

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

झारखंड में आज सुबह होती ही ED व इनकम टैक्स (IT) ने विधायकों और अधिकारियों की नींदें उड़ा दी हैं। ने करीब 70 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की। इन छापेमारियों में रांची में विधायक प्रदीप यादव और जय मंगल सिंह भी शामिल हैं। व्यवसायी विष्णु अग्रवाल भी जांच एजेंसियों के चंगुल में फंसे हैं। इस जांच व छापेमारी ने झारखंड के नेताओं, अधिकारी और व्यापारियों में हड़कम्प मचा दिया है।

घर पर नहीं मिले विधायक प्रदीप यादव

जांच एजेंसियों ने के कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव के गोड्डा और रांची के आवासों पर दबिश दी है। जांच एजेंसी जब उनके आवास पहुंची तो वह अपने घर पर नहीं पाये गये। लेकिन जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं। उन्होंने उनके आवास पर दस्तावेजों को खंगाला शुरू किया। कांग्रेस के पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव के गोड्डा स्थित आवास के साथ बेरमो के कोल व्यवसायी अजय सिंह के आवास भी आयकर विभाग की टीम पहुंची।

जयमंगल सिंह के रांची और बेरमो के ठिकानों पर छापा

बेरमो कांग्रेस विधायक कुमार जय मंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह के रांची और बेरमो आवास पर इनकम टैक्स का छापा मारा। सुबह-सुबह इनकम टैक्स के अधिकारी उनके आवास पर पहुंचें और छापेमारी की कार्रवाई शुरू की। विधायक जयमंगल सिंह के बेरमो स्थित ढोरी स्टाफ क्वार्टर आवास पर लगभग 30-35 के संख्या में इनकम टैक्स के अधिकारी पहुंचे। विधायक कुमार जयमंगल सिंह के आवास के मुख्य द्वार बंद कर आवास के अंदर जांच पड़ताल चल रही है।

यह भी पढ़ें: शिकंजे में नेता-कारोबारी, झारखंड के विधायकों के ठिकानों को खंगाल रहे IT-ED

Related posts

नेता प्रतिपक्ष के हनीमून के ‘विपक्ष’ में ईडी, जमा करा लिया है पासपोर्ट तो पत्नी संग कैसे जायें विदेश

Pramod Kumar

Avi Barot: युवा भारतीय क्रिकेटर का निधन, अंडर-19 टीम इंडिया की कर चुका है कप्तानी

Pramod Kumar

Friendship day: दोस्ती और दुश्मनी का Cocktail है ‘Politics’

Manoj Singh