समाचार प्लस
Breaking खेल झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

मणिपुर पर 14-0 की जबर्दस्त जीत दर्ज कर 12वीं जूनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में झारखंड

Jharkhand in the quarterfinals of junior national women's hockey by registering victory over Manipur

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

आंध्र प्रदेश के काकीनाडा में 25 मार्च से 3 अप्रैल तक आयोजित 12वीं हॉकी इंडिया राष्ट्रीय जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप 2022 में हॉकी झारखंड की टीम ने आज प्रातः खेले गए अपने  दूसरे मैच में हॉकी मणिपुर को 14-0 गोल से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। झारखंड के लिए पहला गोल 9 मिनट में पेनाल्टी कॉर्नर से दीपिका सोरेंग ने किया। इसके बाद झारखंड टीम ने लगातार 13 फील्ड गोल कर 14-0 से जीत दर्ज कर मैच अपने नाम कर क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी।

झारखंड ने पहले क्वार्टर में 2, दूसरे क्वार्टर में 4, तीसरे क्वार्टर में 5गोल और चौथे क्वार्टर में 3गोल किए। झारखंड टीम की ओर से दीपिका सोरेंग  ने 9वें,14वें, 24वें और 46वें मिनट में कुल 4गोल किये। निक्की मैडम ने 18वें और 20वें तथा प्रमोदनी लकड़ा ने 35वें और 37वें मिनट में दो-दो गोल किये ,एलिन डुंगडुंग ने 58वें मिनट, रजनी केरकेट्टा 21वें मिनट, एली तिर्की ने 40वें मिनट, अंजली केरकेट्टा ने 42वें मिनट, मोनिका नाग ने 45वें मिनट एवं कप्तान दीप्ति कुल्लू ने 49वें मिनट में एक-एक गोल किये।

झारखंड टीम  – रश्मि होरो, रोपनी कुमारी, काजल बड़ा,अंकिता डुंगडुंग, दीप्ति कुल्लू, किरण बड़ा, महिमा टेटे, दीपिका सोरेंग, रजनी केरकेट्टा, प्रमोदनी लकड़ा, निक्की कुल्लू, एलिन डुंगडुंग, एली तिर्की, प्रियंका गुड़िया, मोनिका नाग, पिंकी लकड़ा,अंजली केरकेट्टा, सलोमी कांडुलना, कोच तारिणी कुमारी। मैनेजर- करुणा।

झारखंड टीम की जीत पर हॉकी झारखंड के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह सहित हॉकी झारखंड के समस्त पदाधिकारियों ने बधाई के साथ अगले मैच के लिए शुभकामनाएं दीं। हॉकी झारखंड का अगला मैच 31 मार्च को क्वार्टर फाइनल होगा।

यह भी पढ़ें: IPL 2022: शुरुआत में ही चौंकने लगी हैं बड़ी टीमें, क्या छोटी टीमें लिखेंगी बड़ी इबारत?

Related posts

New Medicine: घोड़े की एंटीबॉडी लड़ेगी Covid-19 से, 72 घंटों में होगा कोरोना उड़न छू!

Pramod Kumar

Video: टीम इंडिया की जर्सी पहनकर चहल की वाइफ Dhanashree Verma ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, अदाओं से घायल हुए फैंस

Manoj Singh

Jharkhand: सीएम हेमंत ने कहा- स्थानीय विस्थापितों को एक करोड़ रुपये तक की निविदा दे सेल

Pramod Kumar