समाचार प्लस
Breaking अपराध झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand: पत्नी को जिंदा दफना रहा था पति, किस्मत से बच निकली फिर बतायी रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी

Kodarma

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

दिल को दहला देने वाली घटना कोडरमा जिले के जयनगर थाना क्षेत्र स्थित चंद्रपुर से सामने आयी है। यहां एक पति इतना निर्दयी हो गया कि उसने अपनी ही पत्नी को जिंदा जमीन में दफनाने का प्रयास किया। वह भी इसलिए कि उसने अपने पति और अपनी भाभी के संबंधों का विरोध किया था।

इस वारदात से बच निकली पत्नी ने अपने पति व उसकी भाभी पर आरोप लगाया कि दोनों ने न सिर्फ मारपीट कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया, बल्कि उसे मरा हुआ समझकर गांव के एक गड्ढे में जिंदा दफनाने का प्रयास भी किया। परन्तु उसकी किस्मत अच्छी थी कि वहां खेल रहे गांव के कुछ बच्चों ने दोनों को ऐसा करते देख कर शोर मचाया और वहां मौजूद कुत्ते भी भौंकने लगे तो वे वहां से भाग निकले। बाद में गांववालों ने उसे गड्ढे से निकालकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

होश में आने के बाद महिला ने पुलिस के सामने पूरी घटना का खुलासा किया। महिला का नाम गुड़िया देवी  है, उसने पति सकलदेव यादव और अपनी भाभी सरिता देवी पर आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन देकर गिरफ्तारी की मांग की है। आवेदन में गुड़िया देवी ने कहा है कि वह एक गरीब महिला है और उसका पति सात वर्षों से उससे अलग रह रहा है।

वारदात की पूरी कहानी

महिला पीडीएस दुकान से राशन लाने गयी थी तभी घात लगाकर बैठे उसके पति सकलदेव यादव और उसकी गोतनी सरिता देवी (पति केदार यादव) ने जान मारने की नीयत से उसके सिर पर लोहे की रॉड से लगातार कई वार किये। जब महिला बेहोश हो गयी तब उरस्सी से उसका गला भी दबाया गया। लात-घूंसे से भी काफी वार किये गये। जब वह बेहोश हो गयी तब उसे मरा समझ आरोपियों ने बगल के एक गड्ढे में ले जाकर फेंक दिया और मिट्टी डालने लगे। उसी दौन कुछ बच्चे वहां पहुंच गये और उन्होंने शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर गांव वाले भी पहुंचे गये और उसे गड्ढे से बाहर निकाला गया। तभी राशन दुकानदार ने उसके जीजा राजकुमार यादव और बहन मुंद्रिका देवी को फोन कर बुला लिया। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला ने यह भी बताया कि उसके पति व सरिता देवी के बीच अवैध संबंध के कारण पहले भी उसे जान से मारने की कोशिश की गयी थी।

यह भी पढ़ें: Assembly Election 2022: किसका मनेगा वैलेंटाइन, कौन मनाएगा होरी, चुनाव आयोग ने जब छीन ली पिचकारी

Related posts

पटना में महिला IPS की बेटी से कुक ने की दुष्कर्म की कोशिश, महिला थाना की पुलिस ने किया गिरफ्तार

Manoj Singh

तेनुघाट कोर्ट के आदेश को हाईकोर्ट ने किया खारिज, कहा- न्यायसंगत नहीं है डिस्चार्ज पिटीशन खारिज करना

Manoj Singh

T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान फिर होंगे आमने-सामने, आईसीसी ने जारी किया शेड्यूल

Pramod Kumar