समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पलामू फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand: पलामू में खौफनाक वारदात, महिला पर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

Jharkhand: हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के विश्वासिया गांव में पेट्रोल छिड़ककर एक विवाहिता को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। इस मामले में विवाहिता पूरी तरह से झुलस गयी है । गंभीर रूप से झुलसी पीड़िता को हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मेदिनीनगर रेफर कर दिया. इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है ।

पेट्रोल डाल कर लगा दी थी आग

पीड़ित की मां ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि उनकी बेटी बेबी देवी गुरुवार की सुबह करीब 4:30 बजे घर से निकली थी. इसी दौरान तीन लोगों ने उनकी बेटी के ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर जब परिवार के लोग बाहर निकले तो देखा कि उनकी बेटी आग में जल रही है. किसी तरह आग बुझाई. तब तक वह पूरी तरह से झुलस गई थी. जिसके बाद तत्काल उसे हुसैनाबाद अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया.

पीड़ित महिला की हालत गंभीर

चिकित्सकों ने प्राथमिकी उपचार के बाद पीड़ित महिला की गंभीर हालत देखते हुए, उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. पीड़ित की मां ने बताया कि ‘पहले भी वे उनके  परिवार के सदस्यों के साथ बेवजह मारपीट और गाली गलौज करते थे.’ इस संबंध में थाना प्रभारी के मुताबिक लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी.

ये भी पढ़ें : स्थानीय नीति ही बने नियोजन का आधार’, नगर निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण खत्म करने के विरोध में 17नवंबर को AJSU पार्टी करेगी राज्यव्यापी आंदोलन

 

Related posts

Jharkhand: हेमंत सरकार Not Out 1000, थोड़ा-सा काम हुआ है, थोड़ा है बाकी

Pramod Kumar

दिग्गज फिल्म निर्देशक T Rama Rao का निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

Manoj Singh

Woman Prisoner Escaped: बिहार में महिला कैदी हुई नौ दो ग्यारह, पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

Sumeet Roy