समाचार प्लस
Breaking अपराध झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

डायन बिसाही के नाम पर पत्नी ने जेठ और जेठानी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, इलाके में मची सनसनी

jharkhand gumla news murder of husband and wife in witch suspicion

गुमला से अजित सोनी की रिपोर्ट

Gumla News: चैनपुर थाना क्षेत्र के भगत बुकमा गांव से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। जिसमें डायन बिसाही के अंधविश्वास में छोटे भाई की पत्नी के द्वारा जेठ और जेठानी की हत्या कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है।उसके बाद हत्यारोपी ने खुद ही थाने में सरेंडर करते हुए अपना गुनाह कबूल कर लिया है।पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

आरोपी के मुताबिक उसके बच्चे पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। उसे आशंका थी कि उसके जेठ और जेठानी ने यह बच्चों पर कुछ कर दिया है। उसके बाद उसने शुक्रवार को दोनों की हत्या कर दी।

दंपत्ति ने जान की सुरक्षा की पुलिस व ग्राम प्रधान से लगाई थी गुहार

आरोपित सुमित्रा देवी की बेटी बीमार चल रही थी। सुमित्रा को शक था कि लूदरा चीक व उसकी पत्नी फूलमइत देवी ने उसकी बेटी को डायन बिसाही की है जिसके कारण उसकी तबीयत खराब हो गई है। इस मामले को लेकर सुमित्रा ने दंपत्ति को धमकाते हुए उसकी बच्ची को स्वस्थ करने को कहा था नहीं तो बुरे परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। सुमित्रा की धमकी से दंपत्ति भयभीत हो गई और ग्राम प्रधान से शिकायत की और जान की रक्षा की गुहार लगाई।

jharkhand gumla murder of husband and wife in witch suspicion
jharkhand gumla murder of husband and wife in witch suspicion

मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्राम प्रधान ने शुक्रवार को गांव में बैठक बुलाई और दोनों पक्षों को उस बैठक में बुलाया। ग्राम प्रधान ने जब सुमित्रा व उसके बेटे को समझाने का प्रयास किया तो दोनों ग्राम प्रधान से ही उलझ गए और उनके साथ धक्का मुक्की करने लगे। तब ग्राम प्रधान ने कह दिया कि यह मामला उनसे नहीं सुलझेगा, पुलिस ही इसे सुलझा पाएंगे। तब दंपत्ति चैनपुर थाना गए और थाना में मौजूद पुलिस अधिकारियों को सारी बात बताई और जान बचाने की गुहार लगाई।

तब पुलिस अधिकारी ने दंपत्ति को मोबाइल नंबर दिया और कोई घटना होने पर सूचित करने को कहा। इसके बाद दंपत्ति अपने घर चले गए। रात में खाना खाकर दंपत्ति सोए गए। मौका पाकर आरोपित दंपत्ति के कमरे में प्रवेश कर गए और बारी बारी से पति पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गई।

इसे भी पढ़ें: Jharkhand: सरयू राय ने सीएम को पत्र लिखकर फिर की स्वास्थ्य मंत्री की शिकायत, गिनाया किनको दिलवायी कोविड प्रोत्साहन राशि

Gumla News

Related posts

Top 5 Bowlers: इस दिग्गज ने चुने दुनिया के Best-5 T20 Bowlers, केवल इस Indian Player को दी List में जगह

Manoj Singh

‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’… , KL Rahul और Athiya Shetty ने रिश्ता किया Confirm, PHOTOS में दिखा रोमांस

Manoj Singh

Katrina Kaif अपने देवर के स्टाइलिश लुक से हुई इम्प्रेस, रिएक्शन से मच गया तहलका

Manoj Singh