समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand: प्रधानमंत्री की माता के निधन पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने जताया शोक

Heeraben Modi

Heeraben Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मां के निधन की खबर मिलने के बाद शोक की लहर है. राजनीतिक दलों के नेता श्रदांजलि दे रहे हैं. झारखंड में बीजेपी के नेताओं के साथ साथ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren)और राज्यपाल रमेश बैस (Governor Ramesh Bais) ने शोक प्रकट करते हुए विनम्र श्रद्धांजलि दी है.

वहीं, झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा- माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की मां हीरा बा के निधन का समाचार सुनकर मुझे गहरा दुःख हुआ. देश को यशस्वी नेतृत्व देने वाली एक तपस्वी व कर्मयोगी ‘मां’ सदैव स्मरण की जायेगी. दुःख की इस घड़ी में प्रधानमंत्री जी एवं उनके परिजनों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं.

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी शोक व्यक्त किया 

बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ट्वीट करते हुए लिखा- मां की कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता है. आप जैसे कर्मयोगी पुत्र को जन्म देनेवाली दिव्यात्मा का सरल और सादा जीवन सभी के लिए प्रेरणादायक बना रहेगा. मैं अपनी संवेदना प्रकट करता हूं.

इसके साथ ही अगले ट्वीट में लिखा पूज्यनीय मां हीराबेन जी के गोलोक गमन का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है. मैं बाबा बैद्यनाथ से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें. ॐ शांति!झारखंड बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट करते हुए लिखा मां को प्रणाम. ईश्वर से विनती है कि ऐसी मां हर युग में धरती पर आयें जो मातृभूमि के लिये नरेंद्र मोदी जी जैसा परिवर्तनकारी युग पुरूष पैदा करें. विनम्र श्रद्धांजलि!

ये भी पढ़ें : दूसरों के घर मांजती थी बर्तन, समय की थी पाबंद, ऐसी थी पीएम मोदी की मां हीराबेन के संघर्षों की कहानी

Heeraben Modi

Related posts

रेलवे ने निकाली ग्रुप C पदों पर भर्तियां, सभी पद अनारक्षित

Manoj Singh

आर्यन खान को जेल में ही काटनी होगी आज की रात, बेल पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित

Manoj Singh

Remote Voting: चुनाव आयोग ने प्रवासियों को वोट डालने की दी बड़ी सुविधा, जहां हैं, वहीं से डाल सकेंगे वोट

Pramod Kumar