समाचार प्लस
Breaking गिरीडीह झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Hemant Soren Jharkhand: गरीबों, जरूरतमंदों किसानों, आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों को दे रहे उनका हक – सीएम हेमंत

Hemant Soren Jharkhand

Hemant Soren Jharkhand : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन खतियानी जोहार यात्रा का दूसरा चरण शुरू कर चुके हैं। इसी क्रम में उन्होंने मंगलवार को कोडरमा और गिरिडीह जिलों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने दोनों जिलों में राज्य की योजनाओं की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि सरकार पूरी संवेदनशीलता के साथ गरीबों, जरूरतमंदों, वंचितों, किसानों, मजदूरों,  दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के हक और अधिकार के लिए कार्य कर रही है। हम सभी को साथ मिलकर राज्य की उन्नति के लिए कार्य करना है। कोई अकेले राज्य को आगे नहीं बढ़ा सकता । राज्य के विकास में हम सब को साथ मिलकर बिना किसी भेद भाव के अपना योगदान देना होगा। वे आज गिरिडीह जिला का परिभ्रमण कर रहे थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने गिरिडीह के खोरिमहुआ, जमुआ, तेलोडीह, पचंबा, आदि स्थानों पर जनता का अभिवादन स्वीकार किया, उन्हें नए वर्ष की शुभकामनाएं दीं एवं उनकी समस्याओं को भी सुना।

स्वास्थ्य उपकेंद्र का निरीक्षण

मुख्यमंत्री ने गिरिडीह के धनवार डोरंडा स्थित स्वास्थ्य उपकेंद्र का निरीक्षण किया। उन्होंने उपकेंद्र में  मरीजों से बातचीत करने के साथ इलाज से संबंधित जानकारी ली । वहीं, स्वास्थ्य केंद्र में जन्में नवजात को गिफ्ट एवं उनकी माता को कंबल भी भेंट किया। इस अवसर पर  आंगनबाड़ी दीदियों से मुलाकात की साथ ही उनकी समस्याओं को सुना।

इस मौके पर मंत्री श्री सत्यानंद भोक्ता,  गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार, गांडेय विधायक डॉ. सरफराज अहमद, मुख्यमंत्री के सचिव विनय चौबे, उपायुक्त गिरिडीह नमन प्रियेश लकड़ा, पुलिस अधीक्षक गिरिडीह अमित रेणु मौजूद रहे।

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

यह भी पढ़ें: Jharkhand: रांची के चर्च कॉम्प्लेक्स की एक दुकान में लगी भीषण आग

Hemant Soren Jharkhand

Related posts

नेशनल कराटे चैंपियनशिप : बिहार की टीम बनी ओवरऑल चैंपियन, 11 गोल्ड और 5 सिल्वर पर जमाया कब्जा

Manoj Singh

Ranchi: BAU में तीन दिवसीय किसान मेला शुरू, बोले मंत्री आलमगीर आलम-युवाओं को गांवों और कृषि कार्य से जोड़े रखने के लिए अभियान चले

Manoj Singh

Chapra: जहरीली शराब कांड में अब तक 17 लोगों की मौत, विपक्ष ने नीतीश सरकार को घेरा

Manoj Singh