समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पश्चिमी सिंहभूम फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand: चाईबासा में इंजीनियर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस कर रही कार्रवाई, राजनीति भी जारी

Jharkhand: Gang rape of engineer girl in Chaibasa, police taking action

इंजीनियर युवती से 10 लोगों ने किया था सामूहिक दुष्कर्म

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

चाईबासा के हाई सिक्योरिटी वाले एयरपोर्ट एरिया में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ 10 लोगों के गैंगरेप की जघन्य घटना ने झारखंड को झंकझोर कर रख दिया है। पुलिस दुष्कर्मियों की धर-पकड़ के लिए लगातार छापेमारी तो कर ही रही है। उधर विपक्षी पार्टी भाजपा ने झारखंड की हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला है। चाईबासा में हुई इस दिल को झंकझोर देने वाली घटना से पुलिस भी सकते में है। दुष्कर्म वाली घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिन ने अपनी छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस एक सुराग ढूंढ रही है ताकि अपराधियों पहुंचा जा सके जिसके बाद उनकी धरपकड़ की जा सके। फिलहाल पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, उनसे वह पूछताछ कर रही है।

भाजपा ने बोला राज्य सरकार पर हमला

उधर भाजपा ने भी झारखंड के एक के बाद एक हो रही जघन्य घटनाओं पर भाजपा ने हेमंत सरकार को अपने निशाने पर ले लिया है। भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि एक बार फिर से झारखंड को बेटियों की सुरक्षा के मुद्दे पर राज्य शर्मसार हुआ है। हेमंत सरकार के कार्यकाल में 5000 से ज्यादा दुष्कर्म के मामले आ चुके हैं। लेकिन 1% दुष्कर्मियों को स्पीडी ट्रायल के जरिये सजा दिलाई गई है। इस सरकार के कार्यकाल में बेटियां पूरे तरीके से असुरक्षित हो गई हैं। सरकार अविलम्ब दुष्कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए कड़े कदम उठाए और पीड़िता के इलाज के लिए सारे आवश्यक कदम उठाएं।

अपने दोस्त के साथ हवाई अड्डा घूमने गयी थी युवती

जिस युवती के साथ दुष्कर्म की घटना हवई थी, वह अपने दोस्त के साथ स्कूटी से घूमने के लिए शाम करीब 5.30 बजे हवाई अड्डा गई थी। वहां स्कूटी खड़ी कर दोस्त से बात करने लगी। तभी वहां 10 युवक आये और युवती को ले जाने लगे। उसके दोस्त ने उसे बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की और उसे उठा ले गए। फिर सुनसान स्थान पर ले जाकर सभी लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता और उसके दोस्त से युवकों ने मोबाइल और पांच हजार रुपए भी छीन लिये। दुष्कर्म के बाद सभी युवक के वहां से भाग गए। पीड़िता ने घर आकर जब अपने परिवार वालों को आपबीती बतायी उसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया। इसके बाद पुलिस युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। युवती के बयान पर 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: Rojgar Mela: 75,000 युवाओं की दिवाली को पीएम मोदी ने बनाया खास, 38 विभाग के नवनियुक्त कर्मियों को दिया नियुक्ति-पत्र

Related posts

शारदीय नवरात्र: कालरात्रि का स्वरूप अति भयंकर, पर भक्तों को सदैव शुभ फल देती हैं मां

Pramod Kumar

Yami Gautam ने पहनी धोती स्टाइल साड़ी, फैंस बोले- ऐसा अंदाज तो कहीं भी नहीं देखा

Manoj Singh

भारत के 16वें राष्ट्रपति का चुनाव 18 जुलाई को, चुनाव आयोग ने अधिसूचना की जारी

Pramod Kumar