समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर साहिबगंज

Jharkhand मिल गया Ribika Pahadiya का सिर! साहिबगंज के तालाब से मानव सिर मिला तो क्या कहा पुलिस ने?

Jharkhand found Ribika's head! What did the police say when a human head was found?

साहिबगंज (Sahebganj) की रिबिका पहाड़िन (Ribika Pahadiya) की हत्या कर अंग भंग कर शरीर के टुकड़ों को जहां तहां फेंकने का मामला अभी लोगों के जेहन में ही है कि उसी साहिबगंज में उस हत्याकांड के महज 14 दिनों बाद तालाब से एक मानव सिर मिला है जिससे इलाके में सनसनी फैल गयी है। साहिबगंज के बोरियो के पुराना शिवालय स्थित तालाब से एक मानव सर बरामद होने से लोग एक बार फिर सन्न हो गये हैं।

मामले की सूचना मिलते ही बोरियो थाना प्रभारी जगरनाथ पान अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर तालाब से मानव सर को जब्त कर धड़ की तलाश और आगे की कार्रवाई में जुट गए। लेकिन मामले में बोरियो थाना प्रभारी जगन्नाथ पान का यह भी कहना है कि तालाब के समीप मानव सिर होने की सूचना पर मौके पर पहुंचकर शव को जब्त किया गया है। कान में बाली लगी हुआ है। उन्होंने सम्भावना जतायी कि प्रतीत होता है कि यह किसी महिला का सिर है। संभवतः यह रिबिका पहाड़िन का सिर भी हो सकता है जिसकी तलाश की जा रही थी।

ज्ञात हो कि बोरियों के दिलदार अंसारी एवं उसके परिजनों ने रेबिका पहाड़िन (Ribika Pahadiya) की हत्या कर शव को कई टुकड़ों में काटकर कर फेंक दिया था, जिसमे सिर के अलावा शरीर के कई अंग बरामद नहीं हो पाया था।

यह भी पढ़ें: नये साल का काउंटडाउन शुरू! ‘पहरे’ में मनेगा नये साल का जश्न! फिर भी होगा खूब धूम-धड़ाम

Related posts

पटना: इवेंट एंकर के साथ सामूहिक दुष्कर्म, नामचीन होटल के कमरे में हुई वारदात

Manoj Singh

बिल्ली की पिटाई पर थाने में FIR दर्ज, पशुओं पर अत्याचार बर्दाश्त करने के मूड में नहीं हैं पेट लवर्स

Sumeet Roy

Jharkhand: हाईकोर्ट ने कहा ‘पिक और चूज’ नहीं चलेगा, प्रोमोशन पर लगी रोक हटाये राज्य सरकार

Pramod Kumar