Jharkhand: भयमुक्त होकर करें व्यवसाय, सरकार देगी पूरी सुरक्षा, ज्वेलर्स लूटकांड के पीड़ितों को मंत्री बन्ना गुप्ता का आश्वासन

Jharkhand: Do business without fear, government will provide full security - Banna Gupta

पंडरा स्थित न्यू पंचवटी ज्वेलर्स में हुए लूटकांड के बाद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पीड़ित परिवार से की मुलाकत और घटना की जानकारी ली।  बता दें कि रांची के पंडरा स्थित न्यू पंचवटी ज्वेलर्स प्रतिष्ठान में अपराधियों द्वारा डकैती की घटना की जानकारी के बाद स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता ने शुक्रवार को पीड़ित दुकानदार और उनके परिजनों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली!

घटना की जानकारी लेने के बाद मौके पर उपस्थित सिटी एसपी को उन्होंने निर्देश दिया कि जल्द से जल्द मामले का उदभेदन कर अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजे!

साथ ही पुलिस गश्ती बढ़ाने, अपराधियों पर नकेल लगाने,नशाखोरी रोकने, रात्रि गश्ती तेज करने और अपराधमुक्त रांची बनाने हेतु विशेष अभियान चलाने का भी निर्देश दिया।

धनबाद के सरायढेला थाना अंतर्गत संजय अग्रवाल के घर चोरी की घटना का भी संज्ञान लेते हुए धनबाद के वरीय पुलिस अधिकारीयों से फोन पर बात कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष दिशा निर्देश स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने दिया।

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

यह भी पढ़ें: 26 जून को लोकसभा के नये स्पीकर सम्भाल लेंगे आसन, नया स्पीकर किसका, सस्पेंस अभी कायम

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *