समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Jharkhand Congress: झारखंड कांग्रेस के 7 नेताओं को शो- कॉज, 14 दिनों में मांगा स्पष्टीकरण

झारखंड प्रदेश कांग्रेस (Jharkhand Congress) कमेटी के अनुशासन समिति ने कड़ा रुख अख्तियार करते पार्टी के ही 7 नेताओं को शो कॉज नोटिस (Show cause to Congress leaders) जारी कर दिया है और इन्हें 14 दिनों की मोहलत भी दी गई है. पार्टी प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बात करते समिति अध्यक्ष विजेंद्र सिंह (Vijender Singh) ने यह भी कहा की मीडिया चाहे प्रिंट हो या इलेक्ट्रॉनिक या फिर डिजिटल कहीं भी अनुशासनहीन रहते बयानबाजी करना गलत है और इसके लिए इन पर कड़ी कार्रवाई होगी, इसके लिए आलाकमान से भी बात की जा रही है.

विजेंदर सिंह (Vijender Singh) ने बताया कि पार्टी के सिद्धांतों और कर्तव्यों पर अनुशासन से काम नहीं करने वालों (disciplinary action) में नवनियुक्त 7 नेताओं में आलोक दुबे, राजेश गुप्ता उर्फ छोटू, सुनील सिंह, अनिल ओझा, राकेश तिवारी और लाल किशोर नाथ शहदेव शामिल है.

प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ दिया था बयान

बता दें कि सोमवार को राजकीय अतिथिशाला में असंतुष्ट गुट की हुई बैठक और प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ दिए गए बयान को केंद्रीय संगठन ने गंभीरता से लिया है. बैठक में इन्होंने राजेश ठाकुर पर आरोप लगाया था कि वह पूर्व प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह (अब भाजपा में) के प्रभाव में हैं, और उन्हीं के संपर्क में रहकर वे प्रदेश कांग्रेस कमेटी और जिला अध्यक्षों का गठन कर रहे हैं. विरोध कर रहे कांग्रेसियों ने 24 तारीख से बोकारो जिले में प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने की भी बात कही है.

ये भी पढ़ें : हार्डकोर नक्सली Kundan Pahan को बड़ी राहत, रांची सिविल कोर्ट ने साक्ष्य के अभाव में किया बरी

Related posts

Jharkhand Heavy Rain: झारखंड के कई जिलों में मूसलाधार बारिश, 29 तक पानी -पानी

Manoj Singh

रेमडेसिविर कालाबाजारी मामला: झारखंड हाईकोर्ट ने दी राजीव सिंह को जमानत

Manoj Singh

IPL के बचे सीजन के लिए उपलब्ध रहेंगे राशिद खान और मोहम्मद नबी, 19 सितम्बर को पहला मैच

Pramod Kumar