समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Raipur पहुंचे झारखंड के CM हेमंत सोरेन, कहा- नक्सलियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ के साथ मिलकर काम करते रहेंगे

Raipur पहुंचे झारखंड के CM हेमंत सोरेन

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) में ऱाष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का आगाज हो गया. इस कार्यक्रम में देश-विदेश के कलाकार अपनी संस्कृति की छटा बिखेरेंगे। कार्यक्रम में शामिल होने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज राजधानी रायपुर पहुंचे. उन्होंने ऱाष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के कार्यक्रम को सीएम भूपेश बघेल की सराहना की.

‘नक्सल समस्या सिर्फ छत्तीसगढ़ की नहीं, बल्कि पूरे देश की’

सीएम हेमंत सोरेन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि नक्सल की समस्या सिर्फ छत्तीसगढ़ की नहीं, बल्कि पूरे देश की समस्या है. इस मुद्दे पर प्रभावित राज्यों के साथ समीक्षा बैठक होती है.वर्तमान में आप देखेंगे तो पूर्व के आंकड़ों के मुकाबले लगातार गिरावट दर्ज हुई है. विभिन्न राज्यों की सरकारों के प्रयास से हमने नक्सलवाद पर बहुत काबू पाया है। आने वाले समय में इस दिशा में और भी बेहतर काम होगा। नक्सलियों के खिलाफ छग और झारखंड एक साथ मिलकर काम करते रहेंगे।

आदिवासी नृत्य महोत्सव मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सराहनीय पहल

सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि आदिवासी नृत्य महोत्सव मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सराहनीय पहल है. उन्होंने इस कार्यक्रम में पहली बार शिरकत पर हर्ष जताते हुए कहा, कार्यक्रम के माध्यम से देश के सबसे पिछड़े वर्ग को अपनी सभ्यता-संस्कृति को देश-दुनिया पहुंचाने का बेहतर अवसर मिल रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के हर निर्णय से राजनितिक लोग ही नहीं, बल्कि सब प्रभावित होते है. महंगाई, रोज़गार या देश की अर्थव्यवस्था आज किस जगह पर है, यह सब जानते हैं.

ये भी पढ़ें : PK की मन की बात: भ्रम में न रहें राहुल, कई दशकों तक रहने वाला है BJP का दबदबा

 

Related posts

एससीओ समिट में पीएम मोदी आतंकवाद पर पाकिस्तान पीएम इमरान को करायेंगे ‘सच का सामना’

Pramod Kumar

Bihar News : जहरीली शराब कांड को लेकर नीतीश सरकार पर बरसे पप्पू यादव, कहा – शराबबंदी पर पुनर्विचार हो

Manoj Singh

रेमडेसिविर कालाबाजारी मामले में हाईकोर्ट ने सुनवाई के दौरान जताई नाराजगी

Manoj Singh