समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पूर्वी सिंहभूम फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand: मुख्यमंत्री हेमन्त ने स्वर्णरेखा नर्सिंग होम घाटशिला में इलाजरत पूर्व मंत्री यदुनाथ बास्के के स्वास्थ्य की ली जानकारी

Jharkhand: Chief Minister Hemant inquired about the health of Yadunath Baske

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने आज घाटशिला स्थित स्वर्णरेखा नर्सिंग होम में इलाजरत पूर्व मंत्री यदुनाथ बास्के के स्वास्थ्य की जानकारी ली । वे चिकित्सकों से उनके इलाज से संबंधित जानकारियों से अवगत हुए और फिर मौके पर ही हैदराबाद के विशेषज्ञ चिकित्सक से मोबाइल फोन के जरिए बेहतर इलाज को लेकर सुझाव लिए।

बास्के के परिजनों से मिले, हर संभव मदद का दिया भरोसा

मुख्यमंत्री बास्के के पुत्र जगदीश बास्के, श्री मृगेंद्र बास्के, डॉ श्यामचरण बास्के और पोती डॉ सविता बास्के से मिले और उन्हें भरोसा दिलाया कि उनके समुचित और बेहतर इलाज के लिए राज्य सरकार हर संभव मदद करेगी । मुख्यमंत्री ने पूर्व मंत्री श्री बास्के के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना ईश्वर से की ।इस दौरान पोटका के विधायक श्री संजीव सरदार, जुगसलाई के विधायक श्री मंगल कालिंदी, बहरागोड़ा के विधायक श्री समीर मोहंती और घाटशिला के विधायक श्री रामदास सोरेन मौजूद थे।

अविभाजित बिहार में कर्पूरी ठाकुर के मंत्रिमंडल में वन एवं कल्याण मंत्री थे

ज्ञातव्य है कि श्री यदुनाथ बास्के अविभाजित बिहार में घाटशिला से वर्ष 1969- 72 तक विधायक रहे थे। वे वर्ष 1971 में मुख्यमंत्री श्री कर्पूरी ठाकुर के मंत्रिमंडल में वन एवं कल्याण मंत्री थे। हाल के दिनों में तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें 30 अप्रैल को इलाज हेतु स्वर्णरेखा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है ।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Panchayat Election: अंतिम चरण का मतदान कल, 23 जिले के 72 प्रखंडों की 1299 पंचायतों में पड़ेंगे वोट

Related posts

टोक्यो पैरालंपिक का रंगारंग आगाज, टेक चंद ने थामा तिरंगा

Manoj Singh

Funny Bird Video : अकेले हैं … तो क्या गम है … इस अंदाज में चिड़िया ने लिए सी-सॉ के मजे

Manoj Singh

झारखंड में जल्द होंगे पंचायत चुनाव, तैयारियां जोरों पर

Manoj Singh