समाचार प्लस
गुमला झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand: रात को अचानक नेतरहाट घूमने निकले छात्रों की कार खाई में गिरी, दो की मौत, चार गंभीर

Jharkhand: Suddenly the car of the students who went out to visit Netarhat fell into the ditch, two died.

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

नेतरहाट घाटी में एक बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में धनबाद के दो छात्रों की मौत हो गयी है। रांची में रह कर पढ़ाई करने वाले धनबाद के ये छात्र अचानाक नेतरहाट घूमने निकल पड़े थे, लेकिन अनियंत्रित होकर उनकी कार 150 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो छात्रों की मौके पर ही मौके पर हो गई। हादसे में चार छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये।हादसा शुक्रवार देर रात गुमला जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के नेतरहाट घाटी स्थित मिलिट्री मोड़ के पास हुआ है।

धनबाद निवासी आरजू बॉस, शिवराम सत्यम, करण मंडल, प्रीतम कुमार, राहुल शर्मा और कुडू निवासी एक अन्य युवक रांची में रहकर पढ़ाई कर रहे थे। अचानक सभी ने शुक्रवार की शाम नेतरहाट घूमने की योजना बना ली और सभी एक गाड़ी में सवार होकर नेतरहाट के लिए निकल पड़े। लेकिन रात करीब 11 बजे नेतरहाट घाटी के मिलिट्री मोड़ से आगे तीखे मोड़ पर उनकी कार अनियंत्रित हो गई और 150 फीट नीचे खाई में जा गिरी। दुर्घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तब देर रात ही उसने बाद रेस्क्यू अभियान चलाकर सभी युवकों को बाहर निकाला।

सभी को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिशुनपुर लाया गया, जहां धनबाद निवासी आरजू बॉस (20) और शिवराम सत्यम (20 ) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घायलों में शामिल मंडल, प्रीतम कुमार, राहुल शर्मा और एक अन्य युवक को प्राथमिक उपचार करने के बाद सदर अस्पताल गुमला भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में राहुल के साथ चल रहे कांग्रेस नेता संतोख सिंह चौधरी को पड़ा दिल का दौरा, निधन

Related posts

T20 WC: भारत के सपने को चकनाचूर कर इंगलैंड पहुंचा फाइनल में, 13 नवंबर को पाकिस्तान से आमना-सामना

Pramod Kumar

Jharkhand: माइनिंग लीज मामले में हेमंत सोरेन की कुर्सी पर लटक गयी तलवार! 31 मई को EC ने शरीर बुलाया

Pramod Kumar

Delhi-Deoghar Flight: दिल्ली से देवघर की सीधी फ्लाइट कल से, पहले सफर में बीजेपी के कई सांसद आएंगे देवघर

Manoj Singh