समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

Jharkhand Cabinet Reshuffle: झारखंड मंत्रिमंडल में फेरबदल की सुगबुगाहट, कुछ मंत्रियों की होगी छुट्टी!

image source : social media

Jharkhand Cabinet Reshuffle: झारखंड कांग्रेस(Jharkhand Congress) के 3 विधायकों की गाड़ी से भारी रकम मिलने के बाद झारखंड सरकार के कैबिनेट(Jharkhand Cabinet) में बदलाव की तैयारी है। राज्य में एक बार फिर से कैबिनेट में फेरबदल  (Jharkhand Cabinet Reshuffle) की चर्चा जोरों पर है। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस आलाकमान हेमंत सोरेन सरकार में शामिल पार्टी कोटे के मंत्रियों को बदलने के मूड में आ गई है। राज्य मंत्रिमंडल से कुछ मंत्रियों की छुट्टी होगी, ऐसी संभावना जताई जा रही है। गौरतलब है कि हेमंत सरकार में कांग्रेस कोटे के चार मंत्री अलग-अलग महत्वपूर्ण विभाग संभाल रहे हैं।

क्या दूसरे चेहरे को मंत्री पद दिया जायेगा?

इन चारों मंत्रियों के पास विभाग बरकरार रहेंगे या फिर इसमें बदलाव किया जाएगा अथवा पार्टी के किसी दूसरे चेहरे को मंत्री पद दिया जायेगा, इसको लेकर तरह- तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

कांग्रेस आलाकमान मंत्रियों को बदलने के मूड में! 

कांग्रेस आलाकमान हेमंत सोरेन सरकार में शामिल पार्टी कोटे के मंत्रियों को बदलने का मन बना लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, विधानसभा सत्र के बाद पार्टी इस मामले में फैसला ले सकती है। मंत्रिमंडल में शामिल दो या तीन मंत्री बदले जायेंगे़ किसी नये चेहरे को मंत्रिमंडल में जगह दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें : Jharkhand: विपक्ष के हंगामे के बीच 3436.55 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश

Related posts

प्रतिमा विसर्जन के दौरान भक्ति गानों पर जमकर झूमीं महिला कांस्टेबल, देखें Video

Manoj Singh

CCS Meeting: अफगानिस्तान से भारतीयों को सुरक्षित लाना प्राथमिकता – पीएम मोदी

Pramod Kumar

Congress की करारी हार से आहत G-23 नेता चाहते हैं ‘परिवर्तन’, ग़ुलाम नबी आजाद के घर मिल बैठेंगे

Pramod Kumar