समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand Budget 2022: जनता की उम्मीदों की हत्या करने वाला है झारखंड का बजट- संजय सेठ

jharkhand budget 2022 is not upto the mark- mp sanjay seth

Jharkhand Budget 2022: झारखंड सरकार द्वारा पेश किए गए बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद संजय सेठ ने कहा कि यह जनता की उम्मीदों की हत्या करने वाला बजट है। इस सरकार में राज्य की जनता की खूब हत्याएं हो रही है। अब यह सरकार उनकी उम्मीदों की भी हत्या करने वाली है। बजट को लेकर राज्य की जनता को बड़ी उम्मीद थी कि जिन मुद्दों पर यह सरकार आई है। उन मुद्दों पर काम करने की कुछ बात होगी। उन मुद्दों के लिए बजट के प्रावधान होंगे। रोजगार के लिए बजट के प्रावधान होंगे परंतु इस सरकार ने यह स्पष्ट कर दिया कि जनसरोकार से इस सरकार को कोई मतलब नहीं है। सरकार वही करेगी, जिससे जनता को अधिक से अधिक धोखा दिया जा सके। जनता के साथ छल किया जा सके।

संजय सेठ ने कहा कि कहने को तो सरकार ने बजट में बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर दी परंतु इसका पैसा आएगा कहां से इसका कोई स्पष्ट उल्लेख नहीं है। जब पैसा आने का कोई स्पष्ट जरिया नहीं हो हम खर्च की कल्पना नहीं कर सकते, इसलिए यह बजट सिर्फ जनता की आंखों में धूल झोंकने वाला बजट है।

संजय सेठ ने कहा कि यह बजट पूर्ण रूप से राजनीतिक बजट है। जिस तरह से अपने घोषणा पत्र के माध्यम से झामुमो, कांग्रेस और राजद की सरकार ने जनता को धोखा देने का काम किया और धोखा देकर सत्ता प्राप्त किया, यह बजट भी उसी की एक बानगी है।

इसे भी पढ़ें: Jharkhand का बजट लोक-लुभावन, पिछले बजट की घोषणाएं अभी सरकार पर कर्ज, नये का क्या होगा?

Jharkhand Budget 2022

Related posts

Health Care Tips: जरूरत से ज्यादा नींबू का सेवन करने से सेहत को हो सकते हैं ये नुकसान

Sumeet Roy

पश्चिम बंगाल: दुर्गापुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त तूफान में फंसी SpiceJet की फ्लाइट, 40 यात्री घायल

Manoj Singh

World Kidney Day: ये संकेत बताते हैं कि किडनी हो रही खराब, लक्षण दिखते ही करें ये काम

Sumeet Roy