समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand: CM हेमंत को ED के बुलावे की खबर पर भाजपा ने बोला हमला- ‘पहले दें इस्तीफा फिर करें ईडी का सामना’

Jharkhand: BJP attacked the news of ED's call to CM Hemant

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) उन पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर रही है। खबर यह भी है कि में ईडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को समन भेजा है और गुरुवार को 11 बजे ईडी ने पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया है। माना यह भी जा रहा है कि ईडी प्रदेश की बड़ी राजनीतिक हस्तियों को पूछताछ के लिए बुला सकती है। क्योंकि दफ्तर के बाहर भारी विरोध-प्रदर्शन होने और कानून-व्यवस्था की स्थिति उत्पन्न होने की सम्भावना को देखते हुए पूछताछ से पहले एयरपोर्ट स्थित ईडी ऑफिस की सुरक्षा बढ़ाने से सम्बंधित पत्र राज्य के डीजीपी को मिलने की भी खबरें आ रही हैं।

मुख्यमंत्री हेमंत ‘सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम के लिए आज से दो दिवसीय दौरे पर साहिबगंज जाने वाले हैं।‘आपकी सरकार आपके द्वार’ का दूसरा चरण एक नवंबर से शुरू हो गया है, जो 14 नवंबर तक चलेगा। इस दौरान मुख्यमंत्री 10,481 लाख रुपये की 14 योजनाओं का शिलान्यास एवं नौ योजनाओं का उद्घाटन करने वाले हैं, लेकिन ईडी के समन की खबर ने राज्य की राजनीतिक हलचल को तेज कर दिया है।

देवघर सांसद निशिकांत दुबे ने बोला हमला

मीडिया में खबरें आने के बाद देवघर सांसद निशिकांत दुबे ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीएम हेमंत के लिए अब बचा ही क्या है। निशिकांत दुबे ने तो यहां तक कहा कि हेमंत सोरेन को पहले सीएम पद से इस्तीफा देना चाहिए, फिर ईडी की पूछताछ में शामिल होना चाहिए। उधर दूसरी तरफ झामुमो और भाजपा में बयानबाजी का भी दौर चल रहा है। कुछ दिनों पहले झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने एक बयान में कहा था कि झारखंड में जल्द फूटने वाला है ‘एटम बम’। इस बयान पर झामुमो ने कहा था कि ‘भाजपा का एटम बम फुस्स हो गया’। इस पर भाजपा प्रवक्ता ने इस बयान पर झामुमो को आड़े हाथों लिया है।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: बांग्लादेश को ‘करो और मारो’, सेमीफाइनल में पहुंचो टीम इंडिया

Related posts

कुछ खास नहीं चल रहा Bigg Boss 15, बीच में बंद हुआ तो सलमान की पॉपुलेरिटी पर लगेगा बट्टा!

Pramod Kumar

Ajay Devgan की बेटी Nysa Devgan ने शेयर कर दी ऐसी मिरर सेल्फी, मचा धमाल

Manoj Singh

सिटीजन फाउंडेशन और प्रेस क्लब देगा पत्रकारों को फेलोशिप, कैटेगरी में मिलेंगे 50-50 हजार रुपए

Sumeet Roy