समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पलामू फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhand: पलामू में तेजाब से जानलेवा हमला, युवक बुरी तरह झुलसा

Jharkhand: Acid attack in Palamu, youth badly scorched

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

मेदिनीनगर नगर निगम के वार्ड नंबर 19 कांदु मोहल्ला में किराए के मकान पर रहने वाले एक युवक को डालटनगंज स्टेशन परिसर में सोने के दौरान तेजाब डालकर जान से मारने का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। बता दें की स्टेशन परिसर के फूट ओवर ब्रिज पर संध्या 6 बजे के दौरान युवक सोया हुआ था तभी अज्ञात अपराधियों के द्वारा चेहरे पर एसिड फेंक दिया गया। जिससे चेहरा बुरी तरह से जल गया है।जिसके बाद युवक अपने घर जाकर मां और पिता को सारी बात बताई। जिसके बाद परिजन मेदिनीनगर सदर अस्पताल इलाज करा रहे है। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। लेकिन युवक का चेहरा बुरी तरह जल गया है। बता दें कि यह परिवार लेस्लीगंज के रहने वाले हैं कांदु मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर  मजदूरी कर अपना जीवन यापन करते है। इधर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और रेलवे स्टेशन की फुटेज की भी देख रही है।

यह भी पढ़ें: चुनाव आयोग का विचार एक सीट से चुनाव लड़े एक उम्मीदवार, केन्द्र सरकार के पास भेजा है प्रस्ताव, क्या हो पायेगा ऐसा?

Related posts

Ravidas Jayanti पर PM मोदी पहुंचे दिल्ली के रविदास मंदिर, श्रद्धालुओं संग कीर्तन में बजाया मंजीरा, देखें Video

Sumeet Roy

Rahul Gandhi in Pub: किस बात का जश्न? नेपाल के नाइट क्लब में भारत विरोधी चीनी राजदूत के साथ पार्टी करते Rahul Gandhi का Video वायरल

Manoj Singh

Power Crisis in Jharkhand: Saryu Rai ने हेमंत सरकार को निशाने पर लिया, पूछा- आखिर क्यों कटी रहती है बिजली?

Manoj Singh