समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर रामगढ़

Jharkhand : स्वागत और विदाई का अनोखा नजारा, दूल्हे की तरह रथ पर नजर आए नए SP

image source : social media

झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ में नए एसपी का स्वागत और पुराने एसपी को विदाई दी गई. इस स्वागत और विदाई का अंदाज बिलकुल अनोखा था. झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ में नए एसपी का स्वागत और पुराने एसपी को जिस तरह से विदाई दी गई, वह चर्चा का विषय बना हुआ है.

निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार को पत्नी अनन्या के साथ बग्घी में बैठाया गया

रामगढ़ पुलिस (Jharkhand) की ओर से आयोजित समारोह में निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार को भावभीनी विदाई दी गई. तो वहीं, नए एसपी पीयूष पाण्डेय का बेहद अनोखे अंदाज में स्वागत किया गया.नए एसपी पीयूष पांडेय का स्वागत घोड़े की बग्गी में बैठाकर बैंड बाजे व आतिशबाजी कर किया गया. उन पर फूल बरसाए गए. कार्यक्रम खत्म होने के बाद निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार को पत्नी अनन्या के साथ बग्घी में बैठाया गया. बैंड बाजे और आतिशबाजी कर विदाई दी गई.

बैंड बाजे व आतिशबाजी कर बरसाए गए फूल 

नए एसपी पीयूष पांडेय का स्वागत घोड़े की बग्घी में बैठाकर बैंड बाजे व आतिशबाजी कर किया गया. उन पर फूल बरसाए गए. बैंड बाजे और आतिशबाजी कर विदाई दी गई. इस कार्यक्रम में डीसी माधवी मिश्रा सहित जिले के तमाम प्रशासनिक अधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

एसपी प्रभात कुमार के काम काबिल-ए-तारीफ-डीसी

डीसी माधवी मिश्रा ने कहा कि निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार ने जिले के लिए जो काम किया है, वह काबिल-ए-तारीफ है. मुश्किल से मुश्किल काम को उन्होंने मेहनत से कर दिखाया. इसके बाद डीसी ने एसपी प्रभात कुमार को बधाई और आगे के लिए शुभकामनाएं दी.

image source : social media
image source : social media

एसपी प्रभात कुमार हमारे बहुत अच्छे मित्र- वर्तमान एसपी पीयूष पांडेय

रामगढ़ के वर्तमान एसपी पीयूष पांडे ने कहा कि एसपी प्रभात कुमार हमारे बहुत अच्छे मित्र हैं. उन्होंने रामगढ़ की जनता के लिए जो भी किया है, उससे भी बढ़कर जनता की सेवा करने का प्रयास करूंगा. एसपी प्रभात कुमार ने मूलभूत संरचनाओं में एक शानदार परिवर्तन पेश किया है. रामगढ़ की जनता ने जिस तरह एसपी प्रभात को अपना प्यार दिया है, उसी तरह मुझे भी दे उनके इस विश्वास पर मैं खरा उतरूंगा.

इन्हें दिया 3 साल 7 महीने के कार्यकाल का श्रेय

निवर्तमान रामगढ़ एसपी सह वर्तमान वरीय पुलिस अधीक्षक जमशेदपुर प्रभात कुमार ने कहा कि रामगढ़ एसपी के तौर पर किसी जिले में स्वतंत्र रूप से मेरी पहली पोस्टिंग थी और रामगढ़ की जनता रामगढ़ पुलिस, जिला प्रशासन, मीडिया का काफी सहयोग रहा है. मेरे 3 साल 7 महीने के कार्यकाल का श्रेय इन्हें जाता है.

ये भी पढ़ें: पापा को दिया या पार्टी को… वोट डालते जयंत सिन्हा की तस्वीर देख सोशल मीडिया पर चलने लगा सर्वे

 

Related posts

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने की मांग : बंद हों राहुल गांधी के फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट

Pramod Kumar

शेखपुरा में अब डायरिया ने पैर पसारे, अब तक तीन लोगों की जा चुकी है जान, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

Pramod Kumar

Jharkhand News: Saryu Roy ने बाबूलाल मरांडी को दे डाली चुनौती, ट्वीट कर कहा – अब मोदी को बताएं प्रेम प्रकाश के भ्रष्टाचार

Manoj Singh