समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Jharkhand: रांची के चर्च कॉम्प्लेक्स की एक दुकान में लगी भीषण आग

Jharkhand: A fierce fire broke out in a shop in the church complex of Ranchi.

Church Complex Fire: राजधानी रांची के मेन रोड स्थित चर्च कॉम्प्लेक्स में इंप्रेशन नाम की दुकान में मंगलवार की रात भीषण आग लग गई। गनीमत है इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। आग लगने के बाद सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग की तीन दमकल गाड़ी पहुंच गयी और आग को काबू में किया। हालांकि तब तक काफी नुकसान हो चुका था। लेकिन नुकसान कितने का हुआ है, इसका आकलन अभी नहीं हो पाया है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग लगने की सूचना मिलने के बाद सिटी डीएसपी दीपक कुमार, लोअर बाजार, हिंदपीढ़ी, चुटिया, डेली मार्किट थाना प्रभारी भी पहुंचे थे और उन्होंने हादसे का जायजा लिया।

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

यह भी पढ़ें: Koderma: खतियान यात्रा में गरजे Hemant Soren , बोले- झारखंड पर खतियानी ही करेगा राज

Church Complex Fire

Related posts

उत्तर प्रदेश पहुंची जाति आधारित जनगणना की आंच, अखिलेश भी नीतीश-लालू के साथ

Pramod Kumar

Doctors Strike: आज निपटा लें सभी जरूरी काम, कल देशभर में बंद रहेंगी स्वास्थ्य सेवाएं; डॉक्टरों के खिलाफ FIR दर्ज

Manoj Singh

Jharkhand: आभूषण व्यपारी के अंतिम संस्कार में पहुंचे मंत्री बन्ना गुप्ता, डीजीपी से अपराधियों की अविलम्ब गिरफ्तारी को कहा

Pramod Kumar