समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jharkhan: पहले इरफान अंसारी, अब विधायक राजेश कच्छप नहीं पहुंचे ईडी कार्यालय, ‘व्यस्तता’ का दिया हवाला

Jharkhan: First Irfan Ansari, now MLA Rajesh Kachhap did not reach ED office

मंगलवार को नमन विक्सल कोंगाड़ी को जाना है ईडी ऑफिस

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

कैश कांड मामले में सोमवार को कांग्रेस के खिजरी विधायक राजेश कच्छप की ईडी के रांची स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ होनी थी, लेकिन व्यस्तता का हवाला देकर उन्होंने ईमेल माध्यम से दो हफ्ते का समय ईडी से मांगा है। बता दे इससे पहले 13 जनवरी को कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी की भी ईजी कार्यालय में पेशी थी, लेकिन उन्होंने भी व्यस्तता का हवाला देकर दो हफ्ते का समय ईडी से मांगा था।

विधायक राजेश कच्छप ने ईडी को बताया कि वह रांची से बाहर हैं, इसलिए वह कार्यालय में उपस्थित नहीं हो सकेंगे। अपनी कुछ व्यस्तताओं को लेकर उन्होंने ईडी से दो सप्ताह का समय मांगा है। उन्होंने बताया कि ईडी को ईमेल के जरिए जानकारी दे दी गई है। फरवरी के पहले सप्ताह में वह ईडी कार्यालय में पूछताछ के लिए जाएंगे। फिलहाल राजेश कच्छप दिल्ली में है। उल्लेखनीय है कि 30 जुलाई 2022 को 48 लाख रुपए के साथ हावड़ा में कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन विक्सल कोनगाड़ी की गिरफ्तारी हुई थी। इसी सिसलिले में तीनों विधायकों को ईडी ने अलग-अलग पूछताछ के लिए बुलाया था। 17 जनवरी को कांग्रेस विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी की बारी है। अभी तक कोई सूचना नहीं कि मंगलवार को वह ईडी कार्यालय में उपस्थित हो पायेंगे या नहीं।

यह भी पढ़ें: RRR ने जीता एक और ग्लोबल अवार्ड, अबकी बार बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का पुरस्कार

Related posts

Covid Cases in India: पिछले 24 घंटे में Corona के मिले 16051 नए मामले, इतनों की हुई मौत

Sumeet Roy

JPSC परीक्षा में उम्र निर्धारण मामले पर सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई, कोर्ट ने पूछा- पांच वर्षों से नहीं हुई परीक्षा, क्या मिलेगी उम्र सीमा में छूट?

Manoj Singh

Jharkhand का बजट लोक-लुभावन, पिछले बजट की घोषणाएं अभी सरकार पर कर्ज, नये का क्या होगा?

Pramod Kumar