समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

बेहद टाइट कपड़े पहन घर से निकल पड़ीं Janhvi Kapoor, टाइट्स पर अटकी निगाहें

Janhvi Kapoor

एक्टिंग से ज्यादा अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से लोगों का ध्यान खींचने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर कार से निकलते वक्त बेहद टाइट कपड़ों में स्पॉट हुईं. जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए.

पहने हद से ज्यादा टाइट कपड़े

इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) काले रंग का जैकेट पहने हुई हैं और पिंक कलर के टाइट्स पहने हुए हैं. ये टाइट्स इतने ज्यादा टाइट है कि एक्ट्रेस का फिगर साफ दिख रहा है.अपने लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ने ब्लैक कलर के शूज भी पहने हुए हैं. इसके साथ ही काले रंग का मास्क भी लगाया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bollywoodpep (@bollywoodpep)

जिम के बाहर लगाया ग्लैमर का तड़का

एक्ट्रेस के आउटफिट को देखकर लग रहा है ये तस्वीरें जिम के बाहर की हैं. जिसमें एक्ट्रेस इतने ज्यादा टाइट कपड़े पहने दिखीं.

बेडरूम की तस्वीरें हुई थीं वायरल

इससे पहले जाह्नवी कपूर की तस्वीरें वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सफेद रंग की ब्रालेट पहने दिखीं. जिसे पहनकर वो बेड पर लेटकर किलर पोज देती दिखीं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इस वजह से और भी ज्यादा सुंदर लगीं क्योंकि पीछे का ब्रैकग्राउंड और बेड पर बिछी चादर सब कुछ सफेद रंग का है.

कैप्शन खींच रहा ध्यान

इन तस्वीरों को जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- ‘आपको कल फोन करती हूं.’

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में आएंगी नजर

जाह्नवी कपूर की मचअवेटेड फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फिल्म का पहला लुक हाल ही में रिलीज हुआ. एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘क्रिकेट कैंप..मिस्टर एंड मिसेज माही.’ इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर क्रिकेट खेलती हुई दिखाई दीं. इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें : जगह-जगह से कट लगी ड्रेस पहनकर Khushi Kapoor ने दिए पोज, हॉटनेस ने किया जाह्नवी को फेल

 

Related posts

Jharkhand: मैत्री मैच में हारी मुख्यमंत्री की टीम, विधानसभाध्यक्ष की टीम ले गयी ट्रॉफी

Pramod Kumar

विद्यार्थियों को समय पर छात्रवृत्ति मिले, इसे हर हाल में सुनिश्चित किया जाए – मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

Manoj Singh

बोले CDS – ‘अफगानिस्तान से कोई समस्या आती है, तो उससे वैसे ही निपटेंगे जैसे भारत में आतंकवाद से निपटते हैं’

Manoj Singh