समाचार प्लस
Breaking अपराध जामताड़ा झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jamtara News: तीन साइबर अपराधी दबोचे गए, एक फरार, कार बरामद

Jamtara News

जामताड़ा से अजय की रिपोर्ट 
Jamtara News:नगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार पर सवार होकर भाग रहे 3 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. एक साइबर अपराधी भागने में सफल रहा. इस संबंध में जानकारी देते हुए नगर थाना के थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस को देर रात सूचना मिली कि कार संख्याJH 10BV 8979 से साइबर अपराधी कहीं भाग रहे हैं. पुलिस ने कार का पीछा करते हुए उन्हें बुधूडीह पुलिया के पास पकड़ लिया. कार पर चार साइबर अपराधी सवार थे. लेकिन एक साइबर अपराधी भागने में सफल रहा.

बरामद सामान 

पुलिस ने गिरफ्तार साइबर अपराधियों के पास से 3 मोबाइल, 8 सिम, तीन एटीएम कार्ड, एक आधार कार्ड, एक पैन कार्ड और एक सिलेरियो कार बरामद किया है. गिरफ्तार साइबर अपराधियों का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है. फिलहाल पुलिस फरार साइबर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. शीघ्र ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गिरफ्तार अपराधियों में अंकित कुमार दास, प्रकाश कुमार दास और मसूद अंसारी है. जबकि फरार हो गए अपराधी का नाम जहरूल अंसारी बताया जा रहा है. सभी जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के हैं.

ये भी पढ़ें :Unique Wedding : सजी नहीं बरात तो क्या … बिन फेरे हम तेरे… , संविधान की शपथ ले विवाह के बंधन में बंध गए जज दूल्हा-दुल्हन

 

Related posts

IBPS Clerk Recruitment 2021: नेशनल बैंकों में क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन का एक और मौका, 5858 पदों पर होगी भर्तियां

Manoj Singh

सम्मान : लता जी के सम्मान में आज भी मैच में BCCI एक सीट रखता है खाली

Manoj Singh

T20 World Cup: चोटिल हार्दिक पांड्या क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले होंगे फिट? फैंस के लिए आई ये बड़ी खबर

Manoj Singh