समाचार प्लस
Breaking जामताड़ा फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

खुद रिक्शा चलाकर रेलवे स्टेशन पहुंचे विधायक इरफ़ान अंसारी, रिक्शा चालक से करवा दिया पुल का उद्घाटन

Jamtara News, foot over bridge inaugurated by rikshaw puller

Jamtara News: जामताड़ा रेलवे फाटक के ऊपर बन कर तैयार रेलवे ओवर ब्रिज का उद्घाटन शनिवार को जामतारा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने रिक्शा चालकों के हाथों से करवाया दिया. हालांकि इस रेलवे ओवरब्रिज के उद्घाटन के लिए पूर्व रेलवे द्वारा कोई तिथि निर्धारित नहीं की गई है.यह ओवर ब्रिज बनकर तैयार है और उद्घाटन का बाट जो हो रहा है.

बता दें कि आसनसोल रेल मंडल के हावड़ा-नई दिल्ली रेल रूट पर जामताड़ा-मिहिजाम सड़क पर रेलवे क्रॉसिंग की वजह से जामताड़ा वासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. जनता की मांग पर जामताड़ा-मिहिजाम मुख्य सड़क से जामताड़ा शहर के इंदिरा चौक तक जोड़ने वाली रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण पूरा हो चुका था. लेकिन कांग्रेस और भाजपा की राजनीति के कारण उद्घाटन नहीं हो पा रहा था.

विधायक की ओर से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी आग्रह किया गया था. लेकिन मुख्यमंत्री के व्यस्तता की वजह से रेल ओवर ब्रिज का उद्घाटन नहीं हो पाया. वहीं बराकर नदी हादसे में मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने पहुंचे जिला के प्रभारी मंत्री चंपई सोरेन से भी रेल ओवर ब्रिज के उद्घाटन का आग्रह किया लेकिन समय अभाव के कारण उन्होंने सहमति नहीं दी.

बनकर तैयार हुआ रेल ओवर ब्रिज के चालू नहीं होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. लिहाजा शनिवार को विधायक ने लोगों की जरूरत को देखते हुए रिक्शा चालक के हाथों रेल ओवर ब्रिज का उद्घाटन कर दिया.

इसे भी पढ़ें: Price Hike: अमूल के बाद मदर डेयरी के मूल्य बढ़े, प्रति लीटर 2 रुपये महंगा मिलेगा दूध

Jamtara News

Related posts

World Mother Language Day: …ताकि पैदा न हो भाषा विवाद, झारखंड में भाषा विकास से ज्यादा विवाद का प्रसार

Pramod Kumar

Gandhi Jayanti: फुटबॉल के साथ रंगभेद के खिलाफ महात्मा गांधी का ‘सत्य का प्रयोग’

Pramod Kumar

Jharkhand: ‘तीन आंखें’ रिम्स में रखेंगी लालू पर निगरानी, जिला दंडाधिकारी ने भी माना हो रहा है मैनुअल का उल्लंघन

Pramod Kumar