समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Jammu Kashmir Balakot: सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी, बालाकोट में दो आतंकियों को किया ढेर

Jammu Kashmir Balakot

Jammu Kashmir Balakot: जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बालाकोट (Balakot) में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली है. सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान दो आतंकियों को ढेर कर दिया. व्हाइट नाइट कॉर्प्स के मुताबिक डांगरी हमले में शामिल आतंकियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन जारी है. बालाकोट में सीमा बाड़ पर तैनात सतर्क सैनिकों ने अब तक दो आतंकवादियों का पता लगाया और उन्हें मार गिराया. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और कार्रवाई जारी है.

जम्मू संभाग में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ी 

रजौरी (Jammu and Kashmir) के डांगरी इलाके में हुए टारगेटिंग किलिंग के बाद जम्मू संभाग में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. बॉर्डर पर भी बीएसएफ ने ऑपरेशन सर्द हवा शुरू कर दिया है. दिन हो या रात बीएसएफ 24 घंटे सीमाओं की सुरक्षा में लगी हुई है. वहीं सांबा प्रशासन की तरफ से बॉर्डर के एक किलोमीटर के दायरे में रात को कर्फ्यू लगा दिया गया है. वहीं बीएसएफ लगातार बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद कर रही है, ताकि आतंकियों की घुसपैठ वाली साजिश कामयाब ना हो सके.

28 दिसंबर को मुठभेड़ में 4 आतंकवादी मारे गए थे

इससे पहले पिछले साल 28 दिसंबर को जम्मू के सिधरा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में 4 आतंकवादी मारे गए थे. अधिकारियों के मुताबिक जब गोलीबारी हुई तब आतंकवादी एक ट्रक में थे. सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकवादियों के पास से 7 एके-47 राइफल, 3 पिस्टल समेत अन्य गोला-बारूद बरामद किया गया था. ट्रक जम्मू से श्रीनगर जा रहा था.

राजौरी ब्लास्ट में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई सात

जम्मू मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती घायल एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है. अब इस हमले में मरने वालों की कुल संख्या 7 हो गई है. गौरतलब है कि 1 जनवरी को राजौरी के डांगरी में आतंकियों ने घरों में घुसकर फायरिंग की थी, जिसमें 4 लोगों की मौके पर मौत हुई थी और 2 लोग दूसरे दिन आईईडी ब्लास्ट में मारे गए थे और 9 लोग घायल हुए थे, जिनमें से एक की मौत देर रात जम्मू मेडिकल कॉलेज में हुई है.

ये भी पढ़ें : Jharkhand के सुब्रत बनर्जी बने भारतीय टीम के चयनकर्ता, चेतन शर्मा फिर बने अध्यक्ष

Related posts

ATM से पैसा निकालने का बदल गया नियम, जान लीजिए वरना अटक जाएगा पैसा

Manoj Singh

IPL SRH vs RR: Rajasthan Royals की शानदार जीत से शुरुआत, हैदराबाद को 61 रन से हराया

Sumeet Roy

Bigg Boss 15 की ट्रॉफी जीतने के बाद Tejasswi Prakash बनीं Ekta Kapoor की नई ‘नागिन’, देखें ‘Naagin 6’ का ये जबरदस्त Promo  

Sumeet Roy