समाचार प्लस
Breaking अपराध देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

जैकलीन फर्नांडीज ने किया 200 करोड़ का फ्रॉड? पटियाला हाउस ने 26 सितंबर कोर्ट में बुलाया

Jacqueline Fernandez did a fraud of 200 crores? Court called on 26 September

दूसरी ‘अर्पिता मुखर्जी’ तो नहीं बनने जा रहीं जैकलीन

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

कुख्यात ठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुसीबत बढ़ने वाली है। 200 के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने 26 सितंबर को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा है। ठग सुकेश चंद्रशेखर का 200 करोड़ रुपये से ज्यादा जबरन वसूली करने का एक मामला है, इसी मामले में जैकलीन फर्नांडीज को पटियाला कोर्ट ने तलब किया है। इसी मामले में ईडी ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर कर आरोपी के रूप में उन्हें नामित किया है। ईडी का मानना है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को पहले से ही इस बारे में पता था कि सुकेश चंद्रशेखर एक ठग है। सूत्रों के अनुसार ईडी का यह भी मानना है कि जैकलीन फर्नांडीज यह भी जानती थीं कि सुकेश जबरन वसूली करने वाला शख्स है।

सुकेश ठग ने कई महंगे गिफ्ट दिये हैं जैकलीन को

200 करोड़ रुपये से जबरन वसूली के इस मामले की ईडी जांच के दौरान यह भी बात सामने आयी थी कि सुकेश ने अभिनेत्री जैकलीन को कई महंगे गिफ्ट भी दिए थे। तब ईडी ने अपनी कार्रवाई करते हुए उसकी 7 करोड़ की संपत्ति को जब्त कर ली थी। ईडी ने इसके बाद ही चार्जशीट दायर की थी। सुकेश ठग और जैकलीन फर्नांडीस एक दूसरे को पहले से नहीं जानते थे। सुकेश चंद्रशेखर की एक सहयोगी पिंकी ईरानी ने दोनों की मुलाकात करवाई थी। इसके बाद ही सुकेश ने अपनी सहयोगी पिंकी के जरिए ही जैकलीन को महंगे गिफ्ट भेजना शुरू किया था।

मनी लॉन्ड्रिंग के इस मामले में अभिनेत्री का नाम पिछले कई महीनों से खबरों में है। साथ ही अभिनेत्री का नाम भी सुकेश ठग के साथ जुड़ने और उसके साथ नजदीकियों की खबरें मीडिया में गर्म रही हैं। मनी लॉन्ड्रिंग के इस मामले में जैकलीन का नाम आने के बाद बंगाल की अभिनेत्री अर्पिता मुखर्जी याद आ रही है कि कहीं इस अभिनेत्री का भी वैसा ही हाल तो नहीं होने जा रहा!

फिलहाल, इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज की गिरफ्तारी नहीं की गई है, लेकिन अदालत ने अब इस मामले में संज्ञान ले लिया है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: फूलो झानो आशीर्वाद अभियान से हड़िया दारू बेचने वाली 15867 महिलाओं को लाभ

Related posts

चारा घोटाले में Lalu Yadav बरी होंगे या मिलेगी सजा, 15 फरवरी को होगा किस्मत का फैसला, जानें क्या है घोटाला और लालू का कनेक्शन

Manoj Singh

अपनी पहचान की तलाश में झारखंड के दो माननीय, पार्टी में भी रहकर बेगाने प्रदीप यादव और बंधु तिर्की

Pramod Kumar

बाइक-स्कूटर पेट्रोल से नहीं चलेंगे, सरकार बनाने जा रही कानून, पर्यावरण पर खास जोर

Pramod Kumar