समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Jab We Met : Shakshi Dhoni को 14 साल बाद याद आई MS Dhoni के साथ पहली मुलाकात, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लिखी दिल की बात

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार
भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)  ने 4 जुलाई 2010 को अचानक ही साक्षी रावत (अब साक्षी धोनी) (Shakshi Dhoni) से शादी कर सभी को चौंका दिया था। लेकिन इतने सालों में ये कभी नहीं पता चल पाया कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी। साक्षी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक शानदार फोटो शेयर कर धोनी से अपनी पहली मुलाकात की जानकारी दी है।

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अपने परिवार के साथ जयपुर में एक शादी समारोह में शामिल हुए। जहां से उनकी कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही है। इसी कड़ी में धोनी की वाइफ साक्षी (Sakshi Dhoni) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की, जिसमें धोनी और साक्षी बेहद ही रोमांटिक लग रहे हैं। बता दें कि माही अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ शनिवार को एक शादी में शामिल होने जयपुर रवाना हुए थे।

महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। रविवार को उन्होंने अपने कुछ तस्वीरें पोस्ट की और इसमें उनके साथ उनके हस्बैंड महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आ रहे हैं।
ये भी पढ़ें : Janhvi Kapoor Flaunts Killer Shapes : Janhvi Kapoor ने गोल्डन ड्रेस में दिखाया कातिलाना फिगर, नजरों से किए ऐसे-ऐसे इशारे

Related posts

वर्दी में लगे कैमरे करेंगे Gaya Police की चुगली, ऑनलाइन मॉनिटरिंग में दिखेगी पब्लिक से कैसा कर रहे बर्ताव

Pramod Kumar

आलिया भट्ट के ‘कन्‍यादान’ पर मचा बवाल, भड़के यूजर्स ने बताया हिंदू धर्म का अपमान

Manoj Singh

T20 World Cup: टूटा भारत का ‘विराट’ सपना, अफगानिस्तान ने मैच गंवाकर टीम इंडिया को किया नाउम्मीद

Pramod Kumar