समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Suhana’s Heartfelt Post : क्या न्यूयॉर्क छोड़ रहीं हैं Suhana Khan? पोस्ट में लगाई दिल टूटने वाली इमोजी

Suhana's Heartfelt Post : क्या न्यूयार्क छोड़ रहीं हैं Suhana Khan?

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सुहाना की हर एक पोस्ट खूब वायरल होती है. हाल ही में सुहाना ने एक ऐसी पोस्ट शेयर की है, जो काफी चर्चा में है. दरअसल, अपनी इस पोस्ट में सुहाना न्यूयॉर्क छोड़ने की ओर इशारा करती नजर आ रही हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Shah Rukh Khan’s daughter Suhana Khan) ने कुछ हफ्ते पहले अपने भाई आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत का जश्न मनाने के बाद अपनी पहली पोस्ट के साथ इंस्टाग्राम पर वापसी की है. लेकिन इस वापसी के साथ ही उन्होंने अपने फैंस को एक उलझन में डाल दिया है.

क्या छोड़ देंगी न्यूयार्क

सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में न्यूयॉर्क शहर के लिए अपने प्यार का इजहार किया. एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और इंटीरियर डिजाइनर/निर्माता गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना NYU के टिश स्कूल ऑफ आर्ट्स में फिल्म निर्माण की पढ़ाई कर रही हैं. उन्होंने तीन सप्ताह पहले अपने भाई आर्यन खान की जमानत का जश्न मनाया था. लेकिन अब उसके बाद यह पहली पोस्ट सामने आई है जिसके बाद लोग कह रहे हैं कि सुहाना न्यूयार्क छोड़ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

क्या है इस पोस्ट में

सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने पोस्ट को हार्ट इमोजी वाला कैप्शन दिया. इस तस्वीर में न्यूयॉर्क की एक अंडर कंस्ट्रक्शन वाली इमारत दिखाई दे रही है. इमारत के नीचे एक ट्रक है, जिस पर लिखा है, ‘चिंता न करें, भले ही आप न्यूयॉर्क छोड़ दें, आप हमेशा न्यू यॉर्कर रहेंगे.’ ट्रक पर लिखे मैसेज के कारण ये पोस्ट सुहाना के न्यूयॉर्क छोड़ने का इशारा करती दिख रही है. इस तस्वीर के कमेंट में उनके दोस्तों ने उन्हें विश किया. जबकि एक ने लिखा, ‘मैंने इसे स्वीकार करने से मना कर दिया,’ दूसरे ने सुहाना के अच्छे जीवन की कामना की है. वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘आप अद्भुत चीजें करने जा रही हैं’.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं सुहाना

सुहाना पिछले कुछ महीनों से NYU में रह रही हैं, क्योंकि उन्होंने 2020 में लॉकडाउन का लंबा समय अपने परिवार के साथ मुंबई में बिताया. इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं. उन्होंने इस साल की शुरुआत में अपने बर्थडे की तस्वीरें भी शेयर की थीं. लेकिन हाल ही में हुई घटनाओं के मद्देनजर उन्होंने अपना सोशल मीडिया आउटपुट धीमा कर दिया है.

ये भी पढ़ें :अफ्रीकी महिला Lucy Sigaban ने भगवान विष्णु पर लिखी ऐसी किताब, मुस्लिम-ईसाई भी कर रहे प्रशंसा

 

Related posts

Bihar: खेलमंत्री आलोक रंजन का सुपौल में भव्य स्वागत, हर प्रखंड में स्टेडियम बनाने का दिया भरोसा

Pramod Kumar

Vikramshila: बिहार में खतरे में राष्ट्रीय धरोहर: बुद्ध की धरोहरों को बचाने की कब आयेगी ‘बुद्धि’

Nidhi Sinha

Birthday Special: Kiara Advani ने Salman के कहने पर क्यों बदल डाला अपना नाम, जानें पूरी कहानी

Sumeet Roy

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.