समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय खेल देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

IPL: ट्रॉफी जीतने का सपना टूटा तो भावुक हुए RCB के खिलाड़ी, फूट-फूटकर रोए विराट

IPL: ट्रॉफी जीतने का सपना टूटा तो भावुक हुए RCB के खिलाड़ी

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 138 रन बनाए और कोलकाता को 139 रनों का लक्ष्य दिया. जिसके जवाब में कोलकाता ने 2 गेंद रहते ये मुकाबला जीत लिया. विराट कोहली इस आईपीएल में आखिरी बार RCB की कप्तानी करते हुए नजर आए, उन्होंने अपनी कप्तानी छोड़ने का निर्णय पहले ही ले लिया था. मैच के बाद विराट कोहली काफी भावुक नजर आए.

कोहली का वीडियो वायरल​

विराट कोहली कोलकाता के खिलाफ हार के बाद भावुक नजर आए. विराट कोहली के साथ टीम के बाकी खिलाड़ी भी मैच के बाद भावुक होते दिखाई दिए. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली और एबी डीविलयर्स के चेहरे साफ बयां कर रहे हैं कि वह इस हार से बेहद निराश हैं.

फिर टूटा विराट का सपना

इसी के साथ एक बार फिर से विराट कोहली का आईपीएस ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया है. विराट पिछले 13 सालों से इस एक ट्रॉफी को जीतने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हर बार उनके हाथ हार ही लगी है. इस टीम ने 3 बार को फाइनल तक का भी सफर तय किया है, लेकिन हर बार दूसरी टीम ने आरसीबी को मात देकर ट्रॉफी उठाई है.

विराट ने छोड़ी कप्तानी

इसी के साथ विराट कोहली ने आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी को भी छोड़ दिया है. ये आरसीबी की कप्तानी करते हुए विराट का आखिरी मैच था. विराट कोहली चाहते थे कि वो आईपीएल ट्रॉफी के साथ आईपीएल में कप्तानी छोड़ें, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और उन्हें फिर इंतजार करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें : Hero Pleasure+ XTec: हीरो का नया स्कूटर लॉन्च, मिले ब्लूटूथ के साथ कॉल, SMS अलर्ट जैसे फीचर्स, इतनी है कीमत

 

Related posts

MS Dhoni New Look: पूर्व कप्तान धोनी ने किया Makeover, देखें उनका नया लुक

Sumeet Roy

देश में Corona vaccine की लग चुकी 50 करोड़ से ज्यादा Dose, बोले PM- सभी नागरिकों का Vaccination सुनिश्चित करेगी सरकार

Manoj Singh

Raj Kundra Arrested: शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा को Crime Branch ने किया गिरफ्तार, Porn फिल्में बनाने का है आरोप

Sumeet Roy

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.